देखेंः एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हेल्दी और टेस्टी मिलेट पिज्जा

Shilpa Shetty Millet Pizza: शिल्पा ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में पिज्जा की एक बहुत ही छोटी क्लिप साझा की. चूंकि शिल्पा एक फिटनेस फ्रीक के रूप में जानी जाती हैं और वह जो खाती हैं, उसके बारे में बहुत पर्टिक्युलर है.

देखेंः एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हेल्दी और टेस्टी मिलेट पिज्जा

Millet Pizza: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मिलेट पिज्जा की तस्वीर .

खास बातें

  • बाजरा ब्लड शुगर के लेवल को नियंत्रित करने में मदद करता है.
  • बाजरा को सेहत के लिए अच्छा माना जाता है.
  • बाजरा को आप कई तरह से डाइट में शामिल कर सकते हैं.

Shilpa Shetty Millet Pizza: जब कोई "हेल्दी पिज्जा" शब्द मेंशन करता है, तो क्या आपको लगता है कि यह सच होना बहुत अच्छा है? खैर, शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट पर एक नज़र डालें, और आपके सभी संदेह दूर हो जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में पिज्जा की एक बहुत ही छोटी क्लिप साझा की. चूंकि शिल्पा एक फिटनेस फ्रीक के रूप में जानी जाती हैं और वह जो खाती हैं, उसके बारे में बहुत पर्टीकुलर है, इससे बहुत सारी भौहें उठती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्यों? क्योंकि शिल्पा ने जो पिज्जा बनाया था वह बाजरे का बना था और टॉपिंग में ढेर सारी सब्जियां थीं.

शिल्पा ने हैशटैग "बाजरा पिज्जा" का भी इस्तेमाल किया. यहां देखिए शिल्पा की पोस्टः

560aobao
शिल्पा शेट्टी कभी भी सेहतमंद खाने से समझौता नहीं करतीं

शिल्पा शेट्टी का "On The Go" ब्रेकफास्ट हमें स्वस्थ खाने के लिए कर रहा है प्रेरित

बाजरा मुख्य रूप से अफ्रीका और दक्षिण और दक्षिण पूर्व एशिया में उगाए जाने वाले सबसे पुराने अनाजों में से एक है. यह दुनिया भर में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले मेन फूड में से एक है. वास्तव में, बाजरा इन चुनौतीपूर्ण समय में अपने स्वास्थ्य लाभ के लिए नई पॉपुलैरिटी प्राप्त कर रहा है.

करीना कपूर ने मजा लिया इस ​स्वादिष्ट विंटर स्पेशल डिश का, क्या आपने देखी यह तस्वीर

एक कम ग्लाइसेमिक इंडेक्स (जीआई) फूड, बाजरा ब्लड शुगर के लेवल को नियंत्रित करने में मदद करता है, पाचन में सुधार करता है और हार्ट की रक्षा करता है. बाजरे को डाइठ में शामिल करने के कई तरीके हैं , जिनमें रोटी, बर्गर, खिचड़ी आदि शामिल हैं.

Goan Masala: समीरा रेड्डी और उनकी सास ने बनाया टेस्टी करी मसाला, देखें वीडियो

इन रिमार्केबल स्वास्थ्य लाभों को देखते हुए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि शिल्पा शेट्टी इसकी ओर अट्रैक्ट होती हैं, भले ही इसका मतलब पिज्जा के साथ ही क्यों न हो. लेकिन एक्ट्रेस यह सुनिश्चित करती है कि वह रेगुलर और इफेक्टिव एक्सरसाइज रूटीन और योग के साथ कैलोरी को बैलेंस करे और हैक भी करे. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. कुछ हफ्ते पहले, शिल्पा ने अपने फॉलोअर्स के साथ हर फूड के साथ कम कैलोरी का उपभोग करने के लिए एक हैक साझा किया. हैक खाना ठीक से चबा रहा था. अगर आप जानना चाहते हैं कि शिल्पा ने क्या कहा, और अगर आप अपना खाना ठीक से चबा रहे हैं, तो यहां क्लिक करें.

Health Resolution: मसाबा गुप्ता ने इस टेस्टी मील के साथ शुरू किया अपना 'हेल्थ रिजॉल्यूशन', देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी कभी भी सेहतमंद खाने से समझौता नहीं करतीं, यहां तक ​​कि बीजी डे में भी नहीं. कुछ दिनों पहले बीजी डे में फंसी शिल्पा ने काम के बीच में ही खाने के लिए समय निकाला. उसने अपने पौष्टिक ब्रेकफास्ट की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, और हैशटैग "ऑन द गो", और "वर्क मोड" एड किया, फोटो से, हम देख सकते हैं कि उनके लंचबॉक्स में बेक्ड बीन्स, एवोकाडो और मैश किए हुए आलू जैसे दिखते थे. यहां फोटो पर एक नजर डालें.