Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी का स्वादिष्ट डोनट्स संडे बिंज, देखें तस्वीर

Shilpa Shetty Sunday Binge: बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक, शिल्पा शेट्टी सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं. और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है. शिल्पा का इंस्टा हैंडल भी उनके सभी स्वादिष्ट व्यंजनों का वर्णन करता है- विशेष रूप से उनके संडे बिंज का.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी का स्वादिष्ट डोनट्स संडे बिंज, देखें तस्वीर

Shilpa Shetty: हर रविवार, 46 वर्षीय दिवा अपने चीट डे मील की झलकियां साझा करती हैं.

खास बातें

  • बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक है शिल्पा शेट्टी.
  • शिल्पा शेट्टी सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं.
  • शिल्पा शेट्टी का लेटेस्ट डोनट्स 'संडे बिंज

Shilpa Shetty Sunday Binge:  बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक, शिल्पा शेट्टी सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं. और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है. वास्तव में, यह एक स्पष्ट वसीयतनामा है कि वह अपने फिटनेस शासन और इच्छाओं को कैसे बैलेंस करती है. योग वीडियो और उनके हेल्दी फूड के स्नैप्स के अलावा, शिल्पा का इंस्टा हैंडल भी उनके सभी स्वादिष्ट व्यंजनों का वर्णन करता है- विशेष रूप से उनके संडे बिंज का. अगर आप उन्हें फॉलो करते रहे हैं तो आप शिल्पा शेट्टी की पॉपुलर 'संडे बिंज' सीरीज से अच्छी तरह वाकिफ हैं. हर रविवार, 46 वर्षीय दिवा अपने चीट डे मील की झलकियां साझा करती हैं, जिसमें ज्यादातर ग्रीसी, यम्मी और टेस्टी खाने वाला सब कुछ शामिल होता है. चाट और रसगुल्ला से लेकर चॉकलेट केक और चीज़ी पिज़्ज़ा तक- हमने उन्हें कुछ सबसे स्वादिष्ट व्यंजन खाते हुए देखा है जिसके बारे में हम सोच सकते हैं.

Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, इस वीकेंड शिल्पा शेट्टी ने एक इंस्टा-स्टोरी साझा की, जिसमें उनके लेटेस्ट 'संडे बिंज' के लिए उनकी विनम्रता की विशेषता थी- यह स्वादिष्ट, शुगर-वाई डोनट का एक बॉक्स था "'संडे बिंज और कैसे," उन्होंने स्टोरी को कैप्शन दिया. इसे यहां देखेंः 

q5ptobro

Mouni Roy Food: एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट ऐड्वेन्चर फूड, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डोनट्स स्वादिष्ट, सही लग रहा है? अगर आप हमारी तरह हैं, तो डोनट्स के इस डिब्बे ने आपको भी क्रेव करने के लिए छोड़ दिया है! और निश्चित रूप से, आप में से कई लोगों ने अपने पसंदीदा डोनट स्थान पर मेनू देखना शुरू कर दिया है. क्या होगा अगर हम कहें, आप इन स्वादिष्ट डोनट्स को घर पर बना सकते हैं? रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.