शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन और बहन शमिता ने किचन में उनके साथ की मस्ती, देखें Video

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के तो कई लोग दीवाने हैं! लेकिन क्या आप उनके फूड लव से वाकिफ है. शिल्पा शेट्टी न सिर्फ एक अदाकार हैं बल्कि एक फूडी भी हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अब सोशल मीडिया पर फूड के साथ मस्ती करते हुए अक्सर नजर आ जाती हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन और बहन शमिता ने किचन में उनके साथ की मस्ती, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी को किचन में बेटे विआन और बहन शमिता ने किया परेशान.
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया इसका वीडियो.
  • देखें कैसे शिल्पा हो रही हैं दोनों से परेशान.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के तो कई लोग दीवाने हैं! लेकिन क्या आप उनके फूड लव से वाकिफ है. शिल्पा शेट्टी न सिर्फ एक अदाकार हैं बल्कि एक फूडी भी हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अब सोशल मीडिया पर फूड के साथ मस्ती करते हुए अक्सर नजर आ जाती हैं. गुजरते हुए साल और आने वाले नए साल (New Year) के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) शिल्पा शेट्टी किचन में दिखाई दीं और उनके साथ उनका नटखट बेटा विआन (Viaan) और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स कई नई और स्वादिष्ट और हेल्दी रेसिपी शेयर करती रहती हैं. लेकिन, कई वीडियो में शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज (Shilpa Shetty's Fitness Secret) और उनका फूड लव भी दिखाई पड़ता है. तो कई बार शिल्पा बेटे विआन के साथ मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर वाइरल हो जाती हैं. हाल ही में क्रिसमस के दौरान किचन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें विआन और शमिता मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में शिल्पा शे्टटी का बेटा विआन और उनकी बहन शमिता शेट्टी शेट्टी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. विआन और शमिता दोनों अपने सिर के ऊपर बाउल को ऊपर नीचे करते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी कुछ रेसिपी बनाने की तैयारी में हैं, उन्होंने पोस्ट किए वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वह मेन्यू में 7 मिठाइयां हैं जिनको बनाने की वह तैयारी कर रही हैं. इस दौरान विआन और शमिता को ऐसे करते देख वह भी हैरान हो रहा हैं. अगर भी शिल्पा का रिएक्शन देखना चाहते हैं नीचे दी गई वीडियो को देखें.

Shilpa Shetty's Latest Sunday Binge: फूडी शिल्पा को उठाने के लिए क्यों पड़ सकती है क्रेन की जरूरत!

इस तरह की कई वीडियो शिल्पा शेट्टी अपने इंस्टाग्राम उकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. हाल में पोस्ट किया गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. ऐसा एक और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें लाइन से रखी हुई कई सारी डिश के बारे में शिल्पा शेट्टी बता रही हैं. इन डिश को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ ही जाएगा. अगर आप भी देखना चाहते हैं उन लजीज डिशेस को तो नीचे देखें वीडियो. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टेलीविजन पर एक्टिव रहने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किए जाते हैं. जल्द ही शिल्पा शेट्टी भाग्यश्री के बेटे के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com