शिल्पा शेट्टी का संडे बिंज डिजर्ट लवर्स को आएगा खूब पसंद, देखें तस्वीर

शिल्पा शेट्टी निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है. वह न सिर्फ हेल्थ, फिटनेस और क्लिन डाइट के लिए खुली वकालत करती है, वह अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपने रेगुलर वर्कआउट रिजाइम और स्वच्छ खाने की आदतों को शेयर करके एक हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए भी तैयार है.

शिल्पा शेट्टी का संडे बिंज डिजर्ट लवर्स को आएगा खूब पसंद, देखें तस्वीर

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है.
  • शिल्पा अपने फॉलोअर्स को गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स दिखाने से नहीं कतराती है
  • शिल्पा अपने वर्कआउट की तरह ही अपने चीट मील को भी गंभीरता से लेती हैं .

शिल्पा शेट्टी निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है. वह न सिर्फ हेल्थ, फिटनेस और क्लिन डाइट के लिए खुली वकालत करती है, वह अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपने रेगुलर वर्कआउट रिजाइम और स्वच्छ खाने की आदतों को शेयर करके एक हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए भी तैयार है. कहा जा रहा है, शिल्पा किसी भी तरह से आपके फेवरेट फूड को पूरी तरह से छोड़ने या स्टारविंग डाइट पर जाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करती हैं. वास्तव में, अगर आप दिवा को उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि शिल्पा अपने फॉलोअर्स को अपने लगातार गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स दिखाने से नहीं कतराती हैं. एक्ट्रेस का '#sundaybinge' पोस्ट दुनिया भर में फैन्स के बीच मोस्ट अवेटिड पोस्टों में से एक है. शिल्पा अपने वर्कआउट की तरह ही अपने चीट मील को भी गंभीरता से लेती हैं और ये वीकेंड का मजा इस बात का सबूत है.

Chorafali Recipe: एक ग्लूटेन-फ्री गुजराती स्नैक जिसे घर पर बनाना है काफी आसान

इस बार शिल्पा का संडे बिंज मीठा और स्वादिष्ट था. डिसर्ट के लिए एक्ट्रेस के दिल में सॉफट स्पॉट के लिए जाना जाता है और उनकी सबसे हालिया 'संडे बिंग' इंस्टाग्राम स्टोरी ने हमें ऐसा ही विश्वास दिलाया. इसे यहां देखें:

76l2k7a8

एक्टर ने एक स्वादिष्ट वाइट केक से लेकर चॉकलेट डोम, कस्टर्ड, टार्ट्स और कुछ  केक तक, सभी व्यंजनों को प्रदर्शित करते हुए एक क्विक क्लिप शेयर की, यह एक मिठाई प्रेमी स्वर्ग था जिसे उन्होंने हमारे साथ शेयर करना चाहा, यहां देखिए तस्वीरें:

thka8bp
cfhn09l8
con6ohfg

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शिल्पा बड़े और छोटे दोनों पर्दे पर दिल जीतती रहती है. शिल्पा देश के कई रियलिटी शो में लगातार गेस्ट जज हैं, जहां वह अभी भी अपने मूव्स और ग्रूव्स से दर्शकों को लुभाने में कामयाब होती हैं. सिल्वर स्क्रीन पर उनकी मोस्ट अवेटिड वापसी भी इस साल शुरू हो गई है. उनकी सबसे हालिया रिलीज़ 'हंगामा 2' का प्रीमियर डिज़नी + हॉटस्टार पर किया गया है, और उनकी अगली रिलीज़ 'निकम्मा' जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है.

Paneer Moti Pulao: इस स्वादिष्ट और खुशबूदार पुलाव के साथ अपने वीकेंड डिनर को बनाएं स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com