Shraddha Kapoor Salad: मालदीव में अपने पसंदीदा 'सलाद को एन्जॉय करती दिखीं श्रद्धा कपूर, यहां देखें तस्वीर!

Shraddha Kapoor Favorite Salad: एक्टर श्रद्धा कपूर, जिन्हें आखिरी बार बाघी 3 में देखा गया था, उनके सामने कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की लाइन है. उन्हें लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ पेयर किया गया है. श्रद्धा ने मालदीव से अपने स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट की एक झलक दी.

Shraddha Kapoor Salad: मालदीव में अपने पसंदीदा 'सलाद को एन्जॉय करती दिखीं श्रद्धा कपूर, यहां देखें तस्वीर!

Shraddha Kapoor Salad: आशिकी' की एक्टर मिनी वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हो गई.

खास बातें

  • श्रद्धा मौजूदा समय की सबसे बड़ी फिटनेस आइकन में से एक है.
  • श्रद्धा मालदीव की छुट्टी के दौरान सलाद को एन्जॉय करती दिखीं.
  • श्रद्धा फल खाने की काफी शौकीन हैं.

Shraddha Kapoor Favorite Salad: एक्टर श्रद्धा कपूर, जिन्हें आखिरी बार बाघी 3 में देखा गया था, उनके सामने कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की लाइन है. उन्हें लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ पेयर किया गया है. दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है. और कहने की जरूरत नहीं कि, फैंस उनकी केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा, श्रद्धा विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म में एक नागिन का किरदार भी निभाएंगी. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच में, 'आशिकी' की एक्टर को आखिरकार अपने लिए कुछ समय मिल ही गया और वह मिनी वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हो गई. बुधवार की सुबह, वह हमें अपने स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट की एक झलक दी. बाद में दिन में, वह अपने रिफ्रेशिंग सलाद ट्रीट के साथ दिखीं. गर्मियों के मौसम में आने वाले फल जैसे आम, मैंगोस्टीन, चेरी टमाटर, एवोकैडो और माइक्रोग्रेन जो बहुत टेस्टी दिख रहे हैं. समुद्र के नजारे को ये सलाद और भी खूबसूरत बना रहे हैं. 

"फेवरेट हेल्दी और टेस्टी आम और मैंगोस्टीन सलाद यहां, श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कैप्शन दिया.
Mouni Roy Fitness Mantra: क्या ग्रीन जूस है मौनी रॉय का फिटनेस मंत्र? यहां जानें!

j3cs3oao

श्रद्धा मौजूदा समय की सबसे बड़ी फिटनेस आइकन में से एक है. श्रद्धा एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी है, लेकिन यहां मालदीव की छुट्टी के दौरान उन्होंने साबित कर दिया है कि जब भी उन्हें मौका मिलता है वह क्लीन और हेल्दी खाना पसंद करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा फलों की इतनी शौकीन हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह मालदीव के स्थानीय और मौसमी फलों का सबसे अधिक उपयोग कर रही हैं.