क्या आपने देखा श्रेया घोषाल के बेबी बॉय का वेलकम केक, यहां देखें तस्वीर

सिंगर श्रेया घोषाल ने 22 मई को पति शिलादित्य के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. एक हफ्ते बाद, उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले केक के साथ नए मेहमान के आने का जश्न मनाया.

क्या आपने देखा श्रेया घोषाल के बेबी बॉय का वेलकम केक, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • श्रेया घोषाल ने 22 मई को पति के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.
  • श्रेया ने केक के साथ नए मेहमान के आने का जश्न मनाया.
  • इस केक को फ़ॉन्डेंट सजावट के साथ बनाया गया है.

सिंगर श्रेया घोषाल ने 22 मई को पति शिलादित्य के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. एक हफ्ते बाद, उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले केक के साथ नए मेहमान के आने का जश्न मनाया. श्रेया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस स्वीट ट्रीट की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, "हमारे बच्चे के लिए वेलकम केक." फोटो में, हम एक सफेद और नीले रंग की थीम वाला केक देख सकते हैं जिसे फ़ॉन्डेंट सजावट के साथ बनाया गया है. इसे बटन, एक फूल, छोटे पैर और टेडी बियर के आकार में विभिन्न टॉपिंग से सजाया गया था. हम निश्चित रूप से इस डिजर्ट से प्रभावित हैं, जिसे शेफ महक मांडलिक द्वारा परफेक्शन से क्यूरेट किया गया था.

mjlgkg8

Lauki Ki Barfi: बिना चाशनी और मावा के सिर्फ 15 मिनट में बनाएं स्वादिष्ट लौकी की बर्फी- Video Inside

श्रेया घोषाल ने मार्च 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी खबर की घोषणा की थी. सिंगर इंस्टाग्राम पर मां बनने के अपनी यात्रा की झलकियां शेयर करती रहती है. हाल ही में, श्रेया घोषाल ने हमें उनके वर्चुअल बेबी शॉवर की कुछ झलकियां दीं, जो उनके दोस्तों ने उनके लिए आयोजित की थीं. अद्भुत सजावट और मस्ती से भरी शाम के अलावा, उन्हें अपने दोस्तों और परिवार से कुछ स्वादिष्ट घर का बना बंगाली खाना भी मिला. इस स्प्रेड में आलू भाजा, बैंगुनी भाजा, पोटोल भाजा, बोरी भाजा, बसंती पुलाव, मच, डिमेर दालना और पायेश शामिल थे. यहां देखिए उनकी पोस्ट:

यम्मी केक और खाने की तस्वीरें देखने के बाद अगर आप भी थोड़ी सी मिठास क्रेविंग्स होने लगी हैं तो हमारे पास आपके लिए एक यम्मी सुझाव है. आसानी से बनने वाले मैंगो मिल्क केक में दूध, मैंगो प्यूरी, चीनी और मिल्क पाउडर की भरपूर मात्रा होती है. आप इसके स्वाद को बढ़ाने के लिए इसमें इलाइची और पिस्ता भी मिला सकते हैं. यहां क्लिक करें.

अगर आपकी किचन में इस सीजन के आम खत्म हो रहे हैं, तो आप बेसिक वनीला केक ट्राई कर सकते हैं. इस स्पंजी डिजर्ट को अंडे, मैदा, वेनिला एसेंस, दूध, चीनी और बेकिंग पाउडर की मदद से बनाया जा सकता है. टी टाइम के लिए एकदम परफेक्ट नाश्ता साबित होगा. व्यंजन के लिए यहां क्लिक करें.

मोचा फ्रॉस्टिंग के साथ एक कॉफी केक खाकर आप अपनी कॉफी की लत को तृप्त करें. क्रीमी केक में कोको पाउडर, इंस्टेंट कॉफी, वेनिला, छाछ, आइसिंग शुगर और आटा होता है. केक को परोसने से पहले एक घंटे के लिए ठंडा होने दें ठंडा होने पर यह केक खाने में काफी अच्छा लगता है. व्यंजन के लिए यहां क्लिक करें.

आप फ्रूटी केक के बजाय नटी केक का विकल्प भी चुन सकते हैं. द एगलेस बादाम और काजू केक में काजू और बादाम पाउडर, घी, नारियल और इलायची के गुण होते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रेया घोषाल के आखिरी कुछ गानों में फिल्म 'कलंक' से 'घर मोरे परदेसिया' और 2019 में रिलीज हुई 'कबीर सिंह' से 'ये आना' शामिल हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा, श्रेया ने रिजनल सिनेमा में भी प्लेबैक सिंगिग की है. घोषाल को यूनाइडेट स्टे्टस के ओहियो राज्य द्वारा सम्मानित किया गया है, जहां गवर्नर टेड स्ट्रिकलैंड ने 26 जून 2010 को "श्रेया घोषाल दिवस" ​​के रूप में घोषित किया.