Shruti Haasan: एक्ट्रेस श्रुति हासन की "शानदार Vegetarian ट्रीट" देखें मील में क्या कुछ है खास

Shruti Haasan Meal: आइकोनिक साउथ इंडियन एक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को कई जुनून के लिए जाना जाता है! तमिल-महाराष्ट्रियन एक्ट्रेस ने हमें फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी "वेज ट्रीट" की एक झलक दी और इसने हमें ड्रूल कर दिया.

Shruti Haasan: एक्ट्रेस श्रुति हासन की

Shruti Haasan: फूडी श्रुति हासन सभी रोल को खूबसूरती से निभाने का मैनेजमेंट करती हैं.

खास बातें

  • श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पर 19.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • श्रुति हासन एक नॉनवेजिटेरियन हैं.
  • श्रुति हासन अपने को-एक्टर प्रभास के इस लेविश स्प्रेड में शामिल देखा.

Shruti Haasan Meal: आइकोनिक साउथ इंडियन एक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को कई जुनून के लिए जाना जाता है! एक स्किल एक्ट्रेस मेलेडियस सिंगर और बिग फूडी श्रुति हासन सभी रोल को खूबसूरती से निभाने का मैनेजमेंट करती हैं. वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी लाइफ के सभी पहलुओं पर अपडेट रखना पसंद करती हैं, उन्हें अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने 'रील' लाइफ और रियल लाइफ की झलक दिखाते देखा जाता है, और इंस्टाग्राम पर उनके 19.9 मिलियन फॉलोअर्स को जर्नी पसंद है. हाल ही में, तमिल-महाराष्ट्रियन एक्ट्रेस ने हमें फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी "वेज ट्रीट" की एक झलक दी और इसने हमें ड्रूल कर दिया. आश्चर्य है कि उसने क्या खाया? ट्रीट पर एक नजरः

Malaika Arora: जानें मलाइका अरोड़ा ने अपनी सिंपल खिचड़ी के साथ क्या किया पेयर 

ohi91gc

जबकि श्रुति हासन एक नॉनवेजिटेरियन हैं, उन्होंने अपने को-एक्टर प्रभास के इस लेविश स्प्रेड में खुशी-खुशी शामिल हो गई. वर्तमान में, वे दोनों एक तेलुगु फिल्म सालार में एक्टिंग कर रहे हैं, जो 2022 के अंत तक रिलीज होने वाली है. दोनों एक्टर फ्रेंड हैं और प्रभास अक्सर श्रुति हासन को आनंद लेने के लिए स्वादिष्ट फूड भेजते हैं. 

Healthy Meal: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर किया अपना हेल्दी मील, यहां देखें तस्वीर

डाइनिंग टेबल पर हमें एक नहीं बल्कि पांच वेजिटेरियन डिशेज की झलक देखने को मिली! डिशेज साउथ इंडियन व्यंजन जैसे सांभर, रसम, सेम और रोटी की साउथ इंडियन प्रीपेरेशन प्रतीत होती हैं. श्रुति हासन ने कैप्शन भी एड किया. "धन्यवाद फिर से @actorprabhas (sic). आज एक शानदार वेजिटेरियन ट्रीट है !!!" फूड को देखते हुए हमें कुछ साउथ इंडियन की क्रेविंग हुई. यदि आप भी इसी तरह की क्रेविंग का सामना कर रहे हैं, तो यहां कुछ साउथ इंडियन डिशेज हैं जो आपकी भूख को शांत कर सकते हैंः 

किसी भी ​मीठी चीज का विरोध नहीं कर पाती हैं अनुष्का शर्मा- Here's Proof

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रुति हासन को न सिर्फ खाने में मजा आता है, बल्कि वह खुद खाना बनाना और एक्सपेरिमेंट करना भी पसंद करती हैं. एक्ट्रेस-सिंगर और उनकी बहन अक्षरा हासन को किचन में स्क्रेच से पावलोवा कुक करते हुए देखा गया, और वे इस प्रोसेस का आनंद ले रही थी. श्रुति भी कई इंडियन डिशेज में शामिल होना पसंद करती है! एक बार हमने उसे चिंगरी मलाई करी, झूरी आलू भाजी और अन्य जैसे क्लासिक बंगाली डिशेज का आनंद लेते हुए देखा!