इंडियन फूड्स के साथ की गई सिंगर रिहाना की तुलना, इंटरनेट पर छाए ट्वीटर थ्रेड्स

एक ट्विटर थ्रेड में लोकप्रिय गायक रिहाना के आउटफिट्स की तुलना स्वादिष्ट इंडियन फूड से की है. थ्रेड वायरल होते ही फूड प्रेमी भी खुश हो गए!

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: May 13, 2020 19:52 IST

Reddit
Singer Rihanna Compared With Indian Foods, Twitter Threads Dominate The Internet

इस वायरल थ्रेड में रिहाना के आउटफिट्स की तुलना भारतीय खाद्य पदार्थों से की गई है।.

हम अक्सर मशहूर हस्तियों को कई ग्लोबल इंवेंट्स में नए-नए ऑफबीट के साथ देखते हैं, चाहे वह मेट गला हो या कैनियन फिल्म फेस्टिवल. इन लुक्स की तुलना नेटिजन्स द्वारा की गई है, यह फैशन को कार्टून कैरेक्टर या रोजाना घरों में इस्तेमाल होने वाले सामानों के साथ जोड़ता है, लेकिन लॉकडाउन के समय में, चूंकि इनमें से कोई भी घटना नहीं हो रही है- नेटिजन्स (Netizens) ने कुछ अलग फैशन के साथ मजे करने का अपना तरीका पाया. एक ट्विटर थ्रेड ने लोकप्रिय गायक रिहाना के आउटफिट्स की तुलना स्वादिष्ट इंडियन फूड से की है. थ्रेड वायरल होते ही फूड प्रेमी भी खुश हो गए! देखें कुछ वायरल ट्वीट्स...

Drinking Too Much Coffee: ज्यादा कॉफी पीने से होते हैं ये 6 नुकसान, जानें शरीर में क्या होता है बदलाव

कोलेस्ट्रॉल लेवल कम करना है तो खाने की प्लेट से दूर रखें ये 3 चीजें

इस थ्रेड की शुरुआत रिहाना की तुलना काफी पसंद किए जाने वाले स्नैक तंदूरी चिकन से की गई. कई अन्य ट्वीट में कंगना केटली, मसाला चाय, रोज़ शर्बत और यहां तक कि बेसन के लड्डू जैसे लोकप्रिय स्ट्रीट-फूड आइटम के साथ रिहाना की तुलना की गई! ट्विटर हैंडल @Deepraaajjj ने ट्वीट किया तो इंटरनेट पर तूफान मच गया और अब तक 110K से अधिक लाइक और 28k रीट्वीट हो चुके हैं.

 रिहाना जिस तरह से दिख रही थी उसी तरह से फूड्स की फोटो भी लगाई गई थी, ऐसे में हजारों लोगों ने इसे रिट्वीट किया. रिहाना के आउटफिट्स में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले भारतीय व्यंजन थे, जैसे केक और आइसिंग. इस थ्रेड पर कई कमेंट्स भी आए यहां देखें कुछ चुनिंदा कमेंट्स...



गर्मियों में इन दो फलों का ज्यादा सेवन पड़ सकता है भारी, सेहत को हो सकते हैं कई नुकसान

आप इस ट्विटर थ्रेड के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट्स में बताएं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement