So Fresh Delhi: दिल्ली में इस जगह मिलता है आपके नाम के पहले अक्षर के आकार का पिज्जा

So Fresh Delhi: फ्रेश दिल्ली एक घरेलू ब्रांड है, जो रौनक दुआ और बहन मुस्कान दुआ द्वारा महामारी के दौरान शुरू किया गया था. क्योंकि वे अत्यधिक "अन्प्रडक्टिव" महसूस कर रहे थे.

So Fresh Delhi: दिल्ली में इस जगह मिलता है आपके नाम के पहले अक्षर के आकार का पिज्जा

So Fresh Delhi: पिज्जा विचार युवाओं के बीच उठ गया और मांग में बढ़ोत्तरी देखते हुए उन्होंने मेनू को बढ़ाया गया.

खास बातें

  • वी हार्ट यू ’पिज्जा कपल्स के बीच दिल जीत रहा है.
  • कई लोग अपने जन्मदिन या विशेष अवसर इन पिज्जा को बनवा रहे हैं.
  • यह ब्रांड पिज्जा डिलीवरी सेवा भी उपलब्ध कराता है.

So Fresh Delhi: फ्रेश दिल्ली एक घरेलू ब्रांड है, जो रौनक दुआ और बहन मुस्कान दुआ द्वारा महामारी के दौरान शुरू किया गया था. क्योंकि वे अत्यधिक "अन्प्रडक्टिव" महसूस कर रहे थे. पहले के किसी भी अनुभव के बिना, यह ब्रांड फूड के जुनून और आतिथ्य के सत्कार के साथ फूड की शुरूआत की. उन्होंने शुरू में कोविड-19 राहत कोष में पास के लोगों को कस्टमाइज पिज्जा दान करने का फैसला किया. लेकिन विचार युवाओं के बीच उठ गया और मांग में बढ़ोत्तरी देखते हुए मेनू को बढ़ाया गया. परिणामस्वरूप, उन्होंने दिल्ली एनसीआर में भी इसे पहुंचाना शुरू कर दिया.

मालिकों ने हमें बताया कि सब कुछ संभव फ्रेश सामग्री का उपयोग करके स्क्रेच करके बनाया गया है. मेनू में ओवन फ्रेश पेटू और कस्टमाइज पिज्जा, पनीर, वेजी, सॉस और टॉपिंग के साथ लोड करना शामिल है. दोनों संस्थापकों ने दुनिया भर के मेनू में विभिन्न प्रकार के पिज्जा के बाद एक अलग तरह के पिज्जा को लाने की कोशिश की. इसके अलावा, वे विभिन्न प्रकार के पास्ता, रैवियोली और कुछ हैवेनली डेसर्ट भी डिलिवर करते हैं. न्यू यॉर्क चीज़केक, चॉकलेट शीशे का आवरण के साथ चॉकलेट दालचीनी केक, 'लोगों की पसंद' के कुछ ऑप्शन हैं. वे परमेसन पोटैटो वेजेज और यहां तक ​​कि हम्मस जैसे फूड हर किसी के लिए प्रस्तुत करते हैं जो अपने सामान्य फास्ट-फूड जर्नी से आगे मूव नहीं होना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनका वी हार्ट यू 'पिज्जा कपल्स के बीच दिल जीत रहा है. कई लोगों ने अपने जन्मदिन या विशेष अवसरों को मनाने के लिए केक के बजाय इन कस्टमाइड पिज्जा का ऑर्डर देना शुरू कर दिया है. यह पिज्जा डिलीवरी सेवा उपलब्ध कराने के अलावा अपना खुद का पिज्जा डिजाइन'' करने और अन्य डिश का ऑप्शन भी प्रदान करती है.
एक विस्तृत मेनू के लिए और ऑर्डर करने के लिए आप उन्हें 9958833833 पर एक संदेश छोड़ सकते हैं.