Soha Ali Khan: सोहा अली खान ने डाइनिंग टेबल से बेटी इनाया की एक प्यारी तस्वीर साझा की, यहां देखें तस्वीर

Soha Ali Khan: एक्टर सोहा अली खान ने एक सफल लेखक के रूप में अपनी जगह बनाई है. एक्टर की मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति है. वह अक्सर हमें अपनी रोज़मर्रा की ज़िन्दगी की झलक इंस्टाग्राम पर देती हैं.

Soha Ali Khan: सोहा अली खान ने डाइनिंग टेबल से बेटी इनाया की एक प्यारी तस्वीर साझा की, यहां देखें तस्वीर

Soha Ali Khan: उनकी छोटी बेटी इनाया, जो- अपने चचेरे भाई तैमूर अली खान की तरह- इंटरनेट पर एक सेंसेशन है.

खास बातें

  • एक्टर सोहा अली खान ने एक सफल लेखक के रूप में अपनी जगह बनाई है.
  • इनाया सोहा अली खान की बेटी है.
  • तस्वीर में इनाया को अपनी प्लेटफुल फिंगर सैंडविच के साथ देखा जा सकता है

Soha Ali Khan: एक्टर सोहा अली खान ने एक सफल लेखक के रूप में अपनी जगह बनाई है. एक्टर की मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति है. वह अक्सर हमें अपनी रोज़मर्रा की ज़िन्दगी की झलक इंस्टाग्राम पर देती हैं. उनकी ग्लैम ओओटीडी और, ज़ाहिर है, उनकी छोटी बेटी इनाया, जो- अपने चचेरे भाई तैमूर अली खान की तरह- इंटरनेट पर एक सेंसेशन है. सोमवार शाम, सोहा ने इनाया और उनके पालतू कुत्ते की विशेषता वाली इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की. तस्वीर में इनाया को अपनी प्लेटफुल फिंगर सैंडविच के साथ देखा जा सकता है, लेकिन उसका यह सब अकेले खाने का मूड नहीं है. तीन साल की बच्चे ने अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ साझा किया. "शेयरिंग इज केयरिंग, तस्वीर के जीआइएफ पढ़े.

  

सैंडविच को ब्राउन ब्रेड और फ्रेश खीरे और टमाटर के साथ बनाया गया था. कुछ दिन पहले, सोहा ने भी गर्मी को मात देने के लिए इनाया की एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिसमें एक कप ठंडा वनीला आइसक्रीम था.

sicn7hpoसोहा ने इनाया और उनके पालतू कुत्ते की विशेषता वाली इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनडीटीवी फ़ूड के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में, सोहा ने हमें बताया कि कैसे वह इनाया के डाइट के प्रति बहुत ही सजग हैं. जबकि वह उसे अक्सर मिठाई में लिप्त होने देती हैं, सोहा भी उसे स्वस्थ, घर का बना ब्रेकफास्ट कराना पसंद करती है. "चूंकि वह छोटी थी, मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैंने उसे सब कुछ खिलाया है, जिससे उसे खाने की अच्छी आदत और दिनचर्या बनाने में मदद मिली. इसके अलावा, मेरा मानना ​​है कि मैंने अपने बच्चे के लिए एक उदाहरण निर्धारित किया है, इसलिए मैं स्वस्थ और अच्छी तरह से खाने की कोशिश करती हूं. जब सोहा ने कहा, उसके आसपास. इसके अलावा, वह हमेशा मेरी प्लेट से खा लेती है, इसलिए मैं ज्यादा से ज्यादा फल, नट्स और सब्जियां शामिल करती हूं.