Sonam Comfort Food: सोनम कपूर का साउथ इंडियन कम्फर्ट फूड आपको भी बना देगा ड्रूल

Sonam Kapoor Comfort Food: एक्टर सोनम कपूर एक हार्ड कोर फूडी हैं और उन्होंने इस बात से कभी भी किनारा नहीं किया है. सोनम ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले हार्ड वेट-लॉस जर्नी शुरू की, और आज वो उन फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं.

Sonam Comfort Food: सोनम कपूर का साउथ इंडियन कम्फर्ट फूड आपको भी बना देगा ड्रूल

Sonam Comfort Food: सोनम कपूर, जो जल्द ही 'ब्लाइंड' नामक एक थ्रिलर में दिखाई देंगी

खास बातें

  • एक्टर सोनम कपूर शाकाहारी है.
  • सोनम हार्ड कोर फूडी है.
  • सोनम कपूर साउथ इंडियन खाने की काफी शौकीन है.

Sonam Kapoor Comfort Food: एक्टर सोनम कपूर एक हार्ड कोर फूडी हैं और उन्होंने इस बात से कभी भी किनारा नहीं किया है. एक्टर शाकाहारी है, और फराह खान के साथ एक पुराने टॉक शो में, उसने खुलासा किया कि एक बच्चे के रूप में, उसने एक बार दिवाली पर 100 से अधिक समोसे खाए. सोनम ने उद्योग में कदम रखने से पहले एक हार्ड वेट-लॉस जर्नी शुरू की, और आज वो उन फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं जिनके बारे में हम जानते हैं. सोनम कपूर, जो जल्द ही 'ब्लाइंड' नामक एक थ्रिलर में दिखाई देंगी, इस समय लंदन में हैं. सोमवार शाम को, उसने अपने पसंदीदा लंदन स्थित भारतीय रेस्तरां 'जमावर' को एक चिल्लाहट दी. सोनम काफी सालों से इस रेस्त्रां की प्रशंसक रही हैं और लगता है कि वे अपने साउथ इंडियन फेयर के लिए एक स्पेशल झुकाव रखती हैं. सोमवार को साझा की गई तस्वीर में, हम एक ट्रे में डोसा की प्लेट के साथ सांबर, नारियल की चटनी, टमाटर की चटनी और पाल्या के एक हिस्से के साथ. "@jamavarlondon और @chefsurendermohan जीत के लिए ... लव यू दोस्तों!" सोनम ने कैप्शन दिया.

यह पहली बार नहीं है जब सोनम जमावार के साउथ इंडियन फूड्स या जनरल साउथ इंडियन फूड्स के बारे में अपने प्यार के बारे में बात की है. डोसा, सांभर और चटनी के लिए सुश्री कपूर जूनूनी हैं.

vcoc25a8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म, 'एके वी/एस एके' में खुद के रूप में देखा गया था. विचित्र थ्रिलर की आलोचकों और जनता, दोनों द्वारा समान रूप से प्रशंसा की गई थी. इससे पहले, वह साउथ इंडियन एक्टर दुलकर सलमान के साथ 'द ज़ोया फैक्टर' के हिंदी रूपांतरण में भी नज़र आई थीं.