Sonam Kapoor: शाम की चाय के साथ इस देशी नाश्ता को पेयर करना पसंद करती है एक्ट्रेस सोनम कपूर

Sonam Kapoor Desi Nashta: सोनम कपूर इस समय मुंबई में हैं और ऐसा लगता है कि वह इसका भरपूर लाभ उठा रही हैं. दोस्तों और परिवार के साथ घूमने से लेकर बारिश का आनंद लेने तक - वह इसका पूरा लुत्फ उठा रही हैं.

Sonam Kapoor: शाम की चाय के साथ इस देशी नाश्ता को पेयर करना पसंद करती है एक्ट्रेस सोनम कपूर

Sonam Kapoor: 36 वर्षीय एक्ट्रेस अपने 31.1 मिलियन फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर अपडेट करती रहती हैं.

खास बातें

  • सोनम कपूर खुद मानती है कि वो फूडी है
  • सोनम कपूर इस समय मुंबई में हैं.
  • सोनम कपूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं.

Sonam Kapoor Desi Nashta:  सोनम कपूर इस समय मुंबई में हैं और ऐसा लगता है कि वह इसका भरपूर लाभ उठा रही हैं. दोस्तों और परिवार के साथ घूमने से लेकर बारिश का आनंद लेने तक - वह इसका पूरा लुत्फ उठा रही हैं. और 36 वर्षीय एक्ट्रेस अपने 31.1 मिलियन फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर इसकी झलकियों के साथ अपडेट कर रही हैं. वास्तव में, यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप उन्हें पहले से कहीं ज्यादा एक्टिव पाएंगे. हमने उन्हें दोस्त और डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक करते हुए, पारिवारिक समारोहों में भाग लेते हुए, और सबसे महत्वपूर्ण, कुछ स्वादिष्ट देसी फूड में लिप्त होते देखा है. फोटो शेयरिंग ऐप पर उनकी हालिया स्टोरी इसका सबूत है.

Protein Pasta: एक्टर अंगद बेदी और मां बनने वाली नेहा धूपिया टेस्टी प्रोटीन पास्ता का आनंद लेते, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शाम की चाय और 'नाश्ता' के साथ एक स्टोरी साझा की. लोगों के लिए , नाश्ता वह है जिसे हम हिंदी में स्नैक्स कहते हैं. यह आम तौर पर हल्का होता है और बड़े मील के बीच में खाया जाता है. उदाहरण के लिए शाम के नाश्ते को लें. सोनम कपूर के शाम के नाश्ते में एक कप ब्लैक/ग्रीन टी, भुने हुए मखाने और एक कटोरी बॉम्बे भेल (भेल पुरी) शामिल थे. क्या यह मील मानसून नहीं चिल्लाता है? एक नजर सोनम की इंस्टा-स्टोरी परः

gdlf1b1g

मीरा कपूर ने बताई पाचन क्रिया में बाधा डाले बिना सलाद बनाने की आसान ट्रिक

अगर आप भी सोनम कपूर के अंदाज में अपनी शाम का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हमें भेल पुरी की रेसिपी मिलीं, जिसे आप चाय के साथ मिलाकर बारिश में भीगी हुई प्रकृति का आनंद ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भेल पुरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.