Sonam Kapoor: सोनम कपूर का मिड-वीक टेस्टी फूड, आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor Meal: सोनम कपूर का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस लाइफ की झलकियों से भरा पड़ा है. 36 वर्षीय एक्ट्रेस इम्बॉडिज और सफ़िस्‌टिकेशन स्टाइल का प्रतिक है और उन्हें उनकी लाइफस्टाइल और उनके द्वारा जाई जाने वाली जगहों के माध्यम से देखा जा सकता है.

Sonam Kapoor: सोनम कपूर का मिड-वीक टेस्टी फूड, आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor: 36 वर्षीय एक्ट्रेस सोनम कपूर इम्बॉडिज और सफ़िस्‌टिकेशन स्टाइल का प्रतिक है.

खास बातें

  • सोनम कपूर के इंस्टाग्राम पर 31.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • सोनम कपूर खाने की बहुत बड़ी शौकीन है.
  • एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती है.

Sonam Kapoor Meal:   सोनम कपूर का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस लाइफ की झलकियों से भरा पड़ा है. 36 वर्षीय एक्ट्रेस इम्बॉडिज और सफ़िस्‌टिकेशन स्टाइल का प्रतिक है और उन्हें उनकी लाइफस्टाइल और उनके द्वारा जाई जाने वाली जगहों के माध्यम से देखा जा सकता है. 31.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती है. स्टाइल आइकन कुछ हफ्ते पहले अपनी बहन की शादी (रिया कपूर) में शामिल होने और अपने भाई-बहनों के साथ रक्षा बंधन मनाने के लिए इंडिया आई थीं. वह इंडिया वापस अपनी ट्रीप के दौरान टेस्टी मील की तस्वीरें पोस्ट कीं. अब, जब वह लंदन में वापस आ गई है, तो वह वापस लंदन के खाने की शौकीन बन गई है.

हाल ही में, वह लंदन बेस्ड एक रेस्टोरेंट मिमी मेई फेयर में अपने एक्सपीरियंस को समेटते हुए, इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक सीरीज अपलोड की. स्टोरीज में, आप सोनम को सुंदर सजावट, स्वादिष्ट मील और शेफ के साथ देख सकते हैं. पहले वीडियो में, हम सोनम कपूर के नजरिए से देख सकते हैं क्योंकि वह रेस्टोरेंट के शेफ को मीट के टेस्टी पीस को स्किलफुल कट करते देख सकते हैं. एक नज़र यहां डालेंः 

asa0gijo

पेकिंग डक

मलाइका अरोड़ा का 'Sunday Indulgences' स्वीट, क्रिस्पी और टेस्टी, देखें तस्वीर

सोनम वीडियो में जो डिश दिखाती हैं, वह है "ट्रेडिशनल पेकिंग डक स्मोक्ड विद एप्पलवुड". बाद में, वह एक नहीं बल्कि दो स्वीट की तस्वीरें साझा करती हैं, जिनका आनंद उन्होंने अपने मील के बाद लिया. एक नज़र यहां डालेंः 

f7l5ldrg

चॉकलेट केक

fofj02f8

कोको-मैंगो वेगन संडे

Rakulpreet Singh: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह सबसे टेस्टी ट्रीट का लुत्फ लेती, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम एक डेज़र्ट का आनंद लेने के बाद निर्वाण पहुंचते हैं, कल्पना कीजिए कि दो टेस्टी मिठाइयों का आनंद लेने के बाद सोनम कपूर किस हेवेन में होंगी. वह मैंडरिन और पेकान क्रंच, वनिला बीन आइसक्रीम, और कोको-मैंगो वेगन संडे के साथ बिना आटा वाला चॉकलेट केक खाया. दो डेज़र्ट ऐसी सामग्री से बनाई गईं जो इंडियन को पसंद हैं, चॉकलेट, नारियल और निश्चित रूप से आम! सोनम कपूर का मिडवीक एशियाई फूड हमें मेजर फूड गोल देता है, क्योंकि टेस्टी मील करना किसे पसंद नहीं है? हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह किस ग्राम-वर्थी रेस्टोरेंट में जाएंगी.