सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान इस इटैलियन डिश का ले रही हैं मजा- Can You Guess

सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ "बेबीमून" पर हैं, और उनका वेकेशन हमें फूड गोल्स दे रहा है!

सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान इस इटैलियन डिश का ले रही हैं मजा- Can You Guess

खास बातें

  • सोनम ने अपने इटैलियन मील की झलकियां शेयर कीं.
  • सोनम अपने समर वेकेशन के लिए इन दिनों इटली में है
  • ऐसा लगता है कि दोनों विदेश में एक शानदार समय बिता रहे हैं.

सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ "बेबीमून" पर हैं, और उनका वेकेशन हमें फूड गोल्स दे रहा है! जल्द ही मम्मी बनने वाली सोनम अपने समर वेकेशन के लिए इन दिनों इटली में है, ताकि  वह इटैलियन समर और इटैलियन फूड का मजा ले सके. इस जोड़े ने हमें फ्लोरेंस में अपनी छुट्टी के कुछ अंश दिखाए, या जैसा कि आनंद आहूजा इसे "फिरेंज़े" कहना पसंद करते हैं और ऐसा लगता है कि दोनों विदेश में एक शानदार समय बिता रहे हैं! सोनम कपूर ने अपने बेबीमून पर अपने 32.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ वेकेशन और स्टोरिज की झलक शेयर किया. यहां देखें:

Mint Chicken Tikka : चिकन टिक्का को पुदीने के साथ दें नया ट्विस्ट आज ही आजमाएं

e2ulir8g

हम देखते हैं कि सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक आउटडोर रेस्टोरेंट में बैठी हैं और यह कपल काफी मुस्कुरा रहा था. सोनम "वाइन के बजाय" संतरे के जूस के एक ठंडे गिलास का मजा ले रही है, वह अपने फैन्स को अपनी स्टोरिज में बताती है. उनके पति को पानी की एक बोतल पीते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने कहा, "पानी सबसे अच्छा है!"

बाद में, सोनम ने अपने इटैलियन मील की झलकियां शेयर कीं, जो बहुत ही स्वादिष्ट लग रही थीं! ऐसा लगता है कि वह अराबियता पास्ता से भरे एक शानदार बाउल का मजा ले रही है. वह इसे खाकर इतनी खुश हुई कि उसने पास्ता के अपने बाउल के साथ एक सेल्फी भी शेयर की! यहां देखें:

uhqc5u3g

वह अपने पास्ता को एंजॉय करती हुई मुस्कुरा रही है! यह देखकर कि वह खाने के लिए कितनी खुश है, हमें भी अराबियता के लिए क्रेविंग हो रही है. अगर आपकी भी यही क्रेविंग है, तो हमारे पास आपके लिए एकदम परफेक्ट रेसिपी है!

प्रेग्नेंसी के दौरान क्या खाएं, इस बारे में सलाह देने से लेकर अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की पूरा करने लायक तस्वीरें शेयर करने तक, सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को अपने फैन्स के साथ शेयर करना पसंद करती हैं! यह पता चला है कि सोनम कपूर को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान चॉकलेट केक खाना बहुत पसंद है, और उन्होंने हमें यह भी दिखाया कि यह स्वादिष्ट स्लाइस कैसी दिखती हैं.

सुबह की जल्दबाजी में ब्रेकफास्ट के लिए एकदम परफेक्ट है यह मसाला चीज टोस्ट- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर के इटैलियन फूड के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!