सोनम कपूर ने अपने भाई-बहनों के साथ राखी की दावत का इस तरह लिया मजा, यहां देखें तस्वीरें

हमें सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई कुछ इंस्टा-स्टोरिज मिली. 36 वर्षीय अभिनेत्री, जो इस समय मुंबई में हैं

सोनम कपूर ने अपने भाई-बहनों के साथ राखी की दावत का इस तरह लिया मजा, यहां देखें तस्वीरें

खास बातें

  • कपूर परिवार ने इस तरह मनाया राखी का त्योहार.
  • अनिल कपूर के घर पार्टी का हुआ आयोजन.
  • स्वादिष्ट व्यंजनों का सबने लिया खूब मजा.

इस रविवार (22 अगस्त 2021 को) पूरे भारत में लोगों ने राखी का त्योहार मनाया. भाई-बहनों के बीच बंधन को जाहिर करने के अलावा, रक्षाबंधन मस्ती और स्वादिष्ट खाने से भी जुड़ा है. अगर आप सोशल मीडिया पर नजर दौड़एं तो आपको लोगों द्वारा रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से जुड़ी पोस्ट और स्टोरिज देखने को मिलती हैं. कुछ लोगों ने अपने भाइयों और बहनों को समर्पित करते हुए हार्दिक नोट्स भी शेयर किए. इस तरह के पोस्ट को स्क्रॉल करते हुए, हमें सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई कुछ इंस्टा-स्टोरिज मिली. 36 वर्षीय अभिनेत्री, जो इस समय मुंबई में हैं, अपने कपूर खानदान के साथ रक्षाबंधन मनाया. जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर  शेयर की.

लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी दिन के लिए राखी स्पेशल लंच बुफे. मिठाई और चॉकलेट के अलावा, बुफे में फिश, चावल, कढ़ी, मुर्ग मुसल्लम, पुलाव, रायता और बहुत सी चीजें शामिल थी. उन्होंने डिनर टेबल का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और बैंग्रांउड में कहा, "परफेक्ट ". जरा यहां देखें:

s717fn2

मुंबई में अनिल कपूर के घर पर हुई पार्टी में संजय कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, जहान कपूर, हर्षवर्धन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, ख़ुशी कपूर, मोहित मारवाह, अंशुला कपूर और अन्य ने भी शिरकत की. महीप कपूर ने भी अपने भव्य लंच की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. आप यहां देख सकते उनकी एक झलक.

n4oo5nmg

इसके अलावा, 'फैबुलस लिव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक 'फोटो डंप' भी पोस्ट किया, जिसने हमें कपूर-स्टाइल राखी की झलक दिखाई. उन्होंने साथ में लिखा, "मिस्ड @arjunkapoor, @janhvikapoor & @ akshaymarwah22 आज"

हालांकि, ऐसा लगता है कि अर्जुन कपूर ने यह सब मिस नहीं किया. दूर रहने के दौरान, उन्होंने अपने सभी भाई-बहनों के लिए एक नोट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसमें लिखा था, "जब तक मुझे याद है कि मेरे भाई-बहन मेरे जीवन में सब कुछ रहे हैं और यह हमेशा जारी रहे... मेरे भाइयों और बहनों के लिए यह है - हैप्पी रक्षाबंधन." साथ ही, उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने कुछ ही समय में हमारा दिल जीत लिया. यहां डाले पूरी पोस्ट पर एक नजर:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपूर परिवार के इस ग्रैंड राखी सेलिब्रेशन के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.