Dhaba-Style Chaap: चाप खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें ढाबा स्टाइल सोया चाप मसाला

Soya Chaap Masala Recipe: यहां हम आपके लिए ढाबा-स्टाइल सोया चाप मसाला की एक रेसिपी लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपके टेस्ट के साथ-साथ भूख को भी प्रभावित करेगी.

Dhaba-Style Chaap: चाप खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें ढाबा स्टाइल सोया चाप मसाला

Dhaba-Style Chaap: सोया चाप की ये रेसिपी टेस्ट के साथ-साथ भूख को भी प्रभावित करेगी.

खास बातें

  • सोया चाप एक टेस्टी रेसिपी है.
  • सोया चाप मसाला एक क्विक रेसिपी है.
  • ढाबा स्टाइल सोया चाप मसाला को आसानी से घर पर बना सकते हैं.

Soya Chaap Masala Recipe:  मान लीजिए, हमें स्ट्रीट साइट के छोटे-छोटे स्टालों और ढाबों में सबसे अच्छा खाना मिलता है. अपने कम्फर्टेबल मिनिमालिस्ट इंटीरियर और देहाती फूड के साथ, चाहे कुछ भी हो, ढाबे हमेशा अपनी ऑथेंटिकल से हमें इंप्रेस (Chaap Recipe) करने का प्रबंधन करते हैं. यदि आपने अब तक इस पर ध्यान नहीं दिया होता, तो ढाबा के फूड को जो चीज सबसे अलग बनाती है, वह है कुकिंग स्टाइल जो उनके रेसिपीज को सजाती है. कई मसालों और उनके क्लासिक तड़के के साथ तंदूर में पकाया जाता है, ढाबा में बनाई जाने वाली हर रेसिपी कोर में शामिल होती है. चिकन करी से लेकर वेजिटेरियन दाल मखनी और बहुत कुछ, सड़क किनारे ढाबों पर रेसिपीज की कोई कमी नहीं है.

यदि आप घर पर एक ढाबा-स्टाइल के अनुभव की तलाश में हैं जो आपके दिमाग को उड़ा दे, तो आप यहां एक ट्रीट के लिए हैं! यहां हम आपके लिए ढाबा-स्टाइल सोया चाप मसाला की एक रेसिपी लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपके टेस्ट के साथ-साथ भूख को भी प्रभावित करेगी. आश्चर्य है कि इसे घर पर कैसे बनाया जाए? खैर, हम यहां मदद करने के लिए हैं! नीचे रेसिपी पढ़ें. 

4m3gnrf

ढाबा स्टाइल सोया चाप मसाला रेसिपी। Dhaba-Style Soya Chaap Masala Recipe:

रेसिपी बनाने के लिए सबसे पहले एक बड़े भारी तले के पैन में तेल गरम करें और उसमें सोया स्टिक्स डालें. स्टिक्स को गोल्डन ब्राउन होने तक भूनें- अब भुनी हुई सोया स्टिक अलग रख दें और पैन में तेजपत्ता, जीरा और प्याज का पेस्ट भूनने के लिए डाल दें.

इन्हें अच्छी तरह मिला लें और अदरक-लहसुन का पेस्ट, धनिया पाउडर, जीरा पाउडर और लाल मिर्च पाउडर डालें. एक बार हो जाने के बाद, सामग्री को एक साथ मिलाएं और पानी डालें. इसे अच्छी तरह मिला लें. टमाटर प्यूरी डालें और उबाल आने तक गर्म करें.

ढाबा-स्टाइल सोया चाप मसाला रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Herbs And Spices For Diabetes: डायबिटीज के हैं मरीज तो इन चीजों का करें सेवन, कंट्रोल में रहेगा ब्लड शुगर
Natural Glow Foods: नेचुरल ग्‍लो पाने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें
Imli Ke Fayde: इमली खाने के पांच कमाल के फायदे
Ganne Ki Kheer: गन्ने की खीर की इस यूनिक रेसिपी को जरूर करें ट्राई