अपने इस नए ब्रू के साथ धमाल मचाने को तैयार है स्टारबक्स...

  |  Updated: July 05, 2018 21:26 IST

Google Plus Reddit
Starbucks debuts Nitro Cold Brew in India
कॉफी लवर्स को एक अलग अनुभव देने वाली स्टारबक्स ने अपने नए एक्सपेरिमेंट Cold Brew से लोगों के स्वाद को नए स्वाद देने आ रही है. स्टारबक्स अपनी इस स्पेशल और सिग्नेचर कोल्ड ब्रू को अब जल्द ही भारत के कॉफी प्रेमियों के बीच पेश करने जा रहा है. आज के जमाने में जहां हर चीज इंस्टेंट और ऑन डिमांड है वहीं स्टारबक्स निट्रो कोल्ड ब्रू उन्हें अलग जायके का अनुभव देगा. 

स्टारबक्स एक अंतर्राष्ट्रीय कॉफी और कॉफीहाउस श्रृंखला है. बीते करीब 4 दशकों से स्टारबक्स कॉफी के दीवानों के लिए यह एक ऐसा ठिकाना रहा है जहां वे एक ही साथ अलग-अलग फ्लेवर का लुत्फ उठा सकते हैं. स्टारबक्स का पहला कॉफी शॉप अमेरिका के सिएटल इलाके में साल 1971 में खुला था. वहां से इस चेन ने काफी तरक्की की. किसी भी दूसरे कॉफी चेन में इतने फ्लेवर नहीं मिलते जितने की स्टारबक्स में. यही वजह है कि यह कॉफी को चाहने वालों के बीच मशहूर है.
 


कोल्ड कॉफी पसंद करने वालों के लिए यह पूरी तरह से एक नया अनुभव होगा. आप इसे बिना शुगर और बर्फ के ले सकते हैं. इसके साथ ही स्टारबक्स रिफ्रेशिंग वनीला स्वीट क्रीम कोल्ड ब्रू भी ला रही है. यह स्टारबक्स कोल्ड ब्रू पर बर्फ और होम मेड वनीला स्वीट क्रीम के साथ सर्व किया जाएगा. यह आपकी आंखों को पल में अपनी ओर खींच सकता है और मुंह में ला सकता है पानी. 
 


स्टारबक्स का यह स्पेशल धमाका आपको मिल सकता है मुंबई, कमला मिल्स | बैंगलोर, जाया नगर | दिल्ली, ग्रीन पार्क | नोएडा, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया | कोलकाता, पार्क मेंशंस. 

Commentsऔर खबरों के लिए क्लिक करें. 

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement