Tara Sutaria: ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के लिए शेफ बनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया, बारबेक्यू करती आईं नजर

Tara Sutaria Barbeque Feast: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फैन्स को बॉयफ्रेंड आदर जैन के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दी. स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्ट्रेस तारा सुतारिया को अन्य लोगों के साथ कुछ स्वादिष्ट चिकन का स्वाद लेते हुए देखा गया.

Tara Sutaria: ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के लिए शेफ बनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया, बारबेक्यू करती आईं नजर

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फैन्स को बॉयफ्रेंड आदर जैन के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दी.

खास बातें

  • तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पोस्ट को "बॉयज" के रूप में कैप्शन दिया.
  • हालही में फिल्म हीरोपंती 2 के सेट पर कुछ मैकडॉनल्ड्स के साथ एक्ट्रेस नजर
  • तारा सुतारिया खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं.

Tara Sutaria Barbeque Feast:  एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फैन्स को बॉयफ्रेंड आदर जैन के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दी. स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्ट्रेस 'इंस्टाग्राम स्टोरीज में महत्वपूर्ण पार्टी पेयर अपने फ्रेंड के साथ था करने के लिए डेडिकेटेड था. एक पोस्ट में, हम रात में पूल के किनारे बारबेक्यू का आनंद ले रहे ग्रुप को देख सकते हैं. तारा सुतारिया को अन्य लोगों के साथ कुछ स्वादिष्ट चिकन का स्वाद लेते हुए देखा गया. वह सोशल मीडिया पोस्ट को "बॉयज" के रूप में कैप्शन दिया. एक्ट्रेस ने पोल्ट्री लेग और पूलसाइड के इमोजी भी एड किए. एक और तस्वीर में वह बर्थडे बॉय को केक खिलाती नजर आ रही हैं.

r2ccbgog
ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस चिकन डिश की बहुत बड़ी फैन है.

Food For Soul: तारा सुतारिया ने खाई क्रिस्पी डिश, देखें तस्वीर

ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस चिकन डिश की बहुत बड़ी फैन है. अभी कुछ समय पहले, तारा सुतारिया ने अपने दिन के खाने की क्रेविंग का एक दृश्य साझा किया. और यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि यह स्पष्ट रूप से फ्राई चिकन की प्लेट थी. उन्होंने कैप्शन के साथ "डोंट डिस्टर्ब" स्टिकर जोड़ा, जिसमें लिखा था, "जब आप आठ खा चुके हैं और अभी भी नौवें को क्रेव कर रहे हैं ... कहो कि तुम क्या चाहते हो, फ्राई चिकन हमेशा आत्मा के लिए फूड होगा."

Viral Tweet: इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं बटरफ्लाई के साइज वाले आइस क्यूब्स

और फिर यह तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के सेट पर कुछ मैकडॉनल्ड्स के लिए समय था. फाइल  -ओ-फिश बर्गर का स्वाद लेते हुए उनके भाव काफी संबंधित थे।

Neena Gupta: भुना हुआ जीरा पीसने के लिए नीना गुप्ता का देसी 'जुगाड़'

सिर्फ फ्राई हुआ चिकन और बर्गर ही नहीं तारा सुतारिया पिज्जा का विरोध नहीं कर सकती हैं. उन्हें पहले एक विलेन रिटर्न्स के सेट पर ब्रेकफास्ट के लिए लजीज व्यंजनों के साथ देखा गया था. वीडियो ने दुनिया को केवल यह साबित कर दिया कि एक्ट्रेस को स्वादिष्ट मार्गेरिटा पिज्जा से प्यार है जिसे उसने अपने लिए ऑर्डर किया था.

Malaika Arora: मलाइका ने फैन्स से पूछा- 'पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया का खाने के प्रति जुनून खास है. हालांकि उन्हें खाना बनाने का भी उतना ही शौक है. इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने प्रियजनों के लिए एक गर्म और मसालेदार चिकन डिश तैयार किया और इसे अपने इंस्टा फैम के साथ साझा किया. खैर, उनके दिल का रास्ता निश्चित रूप से फूड से होकर जाता है.