यह इंडियन मिठाई है मलाइका अरोड़ा की कमजोरी, Can You Guess?

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी भारतीय व्यंजन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. मलाइका, जो खुद एक बहुत अच्छी कुक हैं,

यह इंडियन मिठाई है मलाइका अरोड़ा की कमजोरी, Can You Guess?

खास बातें

  • मलाइका अपनी डेली लाइफ की एक झलक देती है.
  • मलाइका चीनी और चिकनाई वाली सभी चीजों से ज्यादातर दूरी रखती है.
  • मलाइका वीकेंड पर देसी और स्वादिष्ट सभी चीजों को तरस रही थीं.

एक्टर और टीवी शो पर्सनैलिटी मलाइका अरोड़ा निस्संदेह उन सबसे फिट सितारों में से एक हैं जिन्हें हम जानते हैं. 45 वर्षीय मलाइका, इन दिनों एक लोकप्रिय डांस रियलिटी शो को जज कर रही है, अक्सर वह हमें सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी डेली लाइफ की एक झलक देती है ( जिनमें से कुछ अक्सर उनके फिटनेस सीक्रेट को देखना पसंद करते हैं). हालांकि, रविवार को दिवा अपनी फेवरेट चीज का मजा लेने के मूड में थी. वैसे आपने काफी बार देखा होगा कि मलाइका चीनी और चिकनाई वाली सभी चीजों से ज्यादातर दूरी रखती है, लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है. उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसमें बेसन के लड्डू से भरी ट्रे है. मलाइका ने कैप्शन में लिखा, "मेरी कमजोरी....बेसन के लड्डू." मलाइका यहीं नहीं रुकीं. अपनी अगली स्टोरी में, उन्होंने अपने फालोअर्ज़ से पूछा, "मुझे ग्लूटन फ्री पानी-पूरी, बेक्ड पूरियां कहां मिल सकती हैं?" ऐसा लगता है कि मलाइका वीकेंड पर देसी और स्वादिष्ट सभी चीजों को तरस रही थीं.

7ah3mtd8
rjgnh96g

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी भारतीय व्यंजन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. मलाइका, जो खुद एक बहुत अच्छी कुक हैं, उन्होंने अपनी मां की रेसिपी से प्रेरित एक दक्षिण भारतीय विशेष फिश करी बनाई और कुछ महीने पहले उसी की एक तस्वीर शेयर भी की थी. हालाँकि, बेसन के लड्डू के लिए उनका आकर्षण काफी दिलचस्प है.

बेसन के लड्डू एक लोकप्रिय भारतीय मिठाई है, जिसमें बेसन को घी और चीनी में तब तक भुना जाता है जब तक कि यह कुरकुरे न हो जाए. फिर इसे ठंडा होने के लिए रखा जाता है, और फिर मिश्रण को गोल लड्डू का आकार दिया जाता है. एक्ट्रा क्रंच के लिए लड्डू में ड्राई शामिल करें या नहीं यह पूरी तरह आपकी इच्छा पर निर्भर करता है. बेसन के लड्डू की हमारी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Sweet And Sour Chicken: नॉनवेज खाने के हैं शौकीन तो इस खट्टे और मीठे स्वाद वाले को आज ही आजमाएं​
सना खान ने अपने पसंदीदा डिजर्ट की तस्वीरें की शेयर-See Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mango Malai Recipe: आम खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें ​शेफ कुणाल कपूर की समर स्पेशल मैंगो मलाई रेसिपी