शिल्पा शेट्टी की आसानी से बनने वाली यह ब्रेकफास्ट रेसिपी स्वास्थ्य के लिए है कमाल!

Breakfast Recipe: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक रेसिपी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह इसे मरमेड स्मूदी बाउल (Mermaid Smoothie Bowl) कहती हैं, जिसे बेरीज और फ्रूट्स के साथ तैयार किया जाता है.

शिल्पा शेट्टी की आसानी से बनने वाली यह ब्रेकफास्ट रेसिपी स्वास्थ्य के लिए है कमाल!

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्मूदी रेसिपी वीडियो

Breakfast Recipe: नाश्ता (Breakfast) दिन का पहला भोजन है. विशेषज्ञ और डाइटीशियन हमें नाश्ते में हेल्दी और प्रोटीन से भरपूर डाइट (Diet) लेने की सलाह देते हैं. हम सभी एक हेल्दी और स्वादिष्ट फूड खाने की चाह रखते हैं, लेकिन व्यस्त जीवनशैली के चलते हम इस रूटीन को फॉलो नहीं कर पाते हैं. हेल्दी खाना (Healthy Food) बनाने के लिए काफी समय और सामग्री की जरूरत होती है. सामग्री को इकठ्ठा करने से लेकर रेसिपी बनाने तक काफी समय और मेहनत लग सकती है, लेकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हालिया पोस्ट एक रेसिपी शेयर की है जो सभी के लिए काफी फायदेमंद हो सकती है. इस रेसिपी को तैयार करना काफी आसान भी है.

कब्ज, गैस, पेट दर्द के साथ हार्ट, स्किन और बालों के लिए रामबाण हैं ये 3 मुरब्बे! और भी कई फायदे

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह 'मरमेड स्मूदी बाउल'  (Mermaid Smoothie Bowl) बनाती हुई नजर आईं. उन्होंने यह कहकर वीडियो शुरू किया कि उनके फैंस ने उनसे एक स्मूथी बाउल रेसिपी बनाने के लिए आग्रह किया था. जो इन दिनों काफी चलन में है. उन्होंने बाद में बादाम दूध के साथ कीवी, केला, अनानास और ब्लूबेरी जैसे फलों को एक साथ डालकर स्मूदी बनाने की शुरुआत की. उन्होंने फलों को एक मिक्सर डालकर मिक्स किया और फिर एक कटोरे में डाल दिया. स्मूथी में थोड़ा नीला-बैंगनी रंग के साथ एक तरल बनावट थी. स्मूदी को फूल के आकार में अलसी पाउडर, ब्लूबेरी और सेब के साथ गार्निश किया गया. 

4k10ej5

स्मूथी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं. शिल्पा शेट्टी एक सेलिब्रिटी हैं जो फूड की काफी दीवानी हैं, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर IGTV की रेसिपी साझा की, और उसे नाश्ते में शामिल करने की सालह दी. स्मूदी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह कैलोरी से भरपूर होती है जो आपको अंदर से भरा  हुआ महसूस कराने में फायदेमंद साबित हो सकती है. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की चुकंदर टिक्की की हेल्दी रेसिपी, लिखा.. अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के...

ये 3 आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां कम करेंगी बढ़ती उम्र का असर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10 सेकेंड में अंडा छीलने का ये तरीका, हो रहा है वायरल, 30 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया Video