दिल की धड़कन पर चौबीस घंटे नज़र रखने के लिए आय स्मार्ट ट्रैकर

   |  Updated: March 05, 2016 09:18 IST

Reddit
To Monitor Your Heartbeat Rate Twenty Four Hour, Smart Tracker is Here
भारत में सेहत के प्रति जागरूक लोगों के लिए गार्मिन इंडिया ने एक नया एक्टिविटी ट्रैकर लांच किया जो रिस्ट-वेस्ट हार्ट रेट और स्मार्ट नोटिफिकेशन तकनीक से लैस है। यह हृदय की धड़कन पर चौबीसो घंटे नजर रखेगा। 'वीवोस्मार्ट एचआर' नाम का यह डिवाइस ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आपको आसानी से मिल जाएगा। इसमें सूरज की रोशनी में भी पढ़ी जाने वाला एक बड़ा डिस्प्ले है।

यह चौबीसो घंटे हमारे हृदय की धड़कन पर नजर रखता है। जब भी हम चलते हैं, सीढ़ी चढ़ते हैं या किसी भी तरीके से कैलोरी बर्न करते हैं यह उन सब गतिविधियों को मापता रहता है।

यह डिवाइस स्मार्टफोन से जुड़ सकता है और टेक्स, कॉल, ईमेल, कैलेंडर, सोशल मीडिया एलर्ट्स, म्यूजिक कंट्रोल आदि फीचर से लैस है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी के नैशनल सेल्स मैनेज अली रिजवी ने एक बयान जारी कर कहा, "वीवोस्मार्ट एचआर भारतीय बाजार में एक क्रांतिकारी उत्पाद बनने जा रहा है, खासतौर से उन लोगों के लिए जो अपनी रोज़ की सक्रियता के बारे में लगातार जानकारी हासिल करना चाहते हैं।"

यह ट्रैकर एक पतले बैंड की तरह है जो काफी हल्का और आरामदायक है ताकि इसे पूरे दिन पहना जा सके। इसकी बैटरी की क्षमता सात दिनों की है और 50मीटर तक गहरे पानी में यह खराब नहीं होता।

Comments(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement