दिल की धड़कन पर चौबीस घंटे नज़र रखने के लिए आय स्मार्ट ट्रैकर

दिल की धड़कन पर चौबीस घंटे नज़र रखने के लिए आय स्मार्ट ट्रैकर

नई दिल्ली:

भारत में सेहत के प्रति जागरूक लोगों के लिए गार्मिन इंडिया ने एक नया एक्टिविटी ट्रैकर लांच किया जो रिस्ट-वेस्ट हार्ट रेट और स्मार्ट नोटिफिकेशन तकनीक से लैस है। यह हृदय की धड़कन पर चौबीसो घंटे नजर रखेगा। 'वीवोस्मार्ट एचआर' नाम का यह डिवाइस ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आपको आसानी से मिल जाएगा। इसमें सूरज की रोशनी में भी पढ़ी जाने वाला एक बड़ा डिस्प्ले है।

यह चौबीसो घंटे हमारे हृदय की धड़कन पर नजर रखता है। जब भी हम चलते हैं, सीढ़ी चढ़ते हैं या किसी भी तरीके से कैलोरी बर्न करते हैं यह उन सब गतिविधियों को मापता रहता है।

यह डिवाइस स्मार्टफोन से जुड़ सकता है और टेक्स, कॉल, ईमेल, कैलेंडर, सोशल मीडिया एलर्ट्स, म्यूजिक कंट्रोल आदि फीचर से लैस है।

कंपनी के नैशनल सेल्स मैनेज अली रिजवी ने एक बयान जारी कर कहा, "वीवोस्मार्ट एचआर भारतीय बाजार में एक क्रांतिकारी उत्पाद बनने जा रहा है, खासतौर से उन लोगों के लिए जो अपनी रोज़ की सक्रियता के बारे में लगातार जानकारी हासिल करना चाहते हैं।"

यह ट्रैकर एक पतले बैंड की तरह है जो काफी हल्का और आरामदायक है ताकि इसे पूरे दिन पहना जा सके। इसकी बैटरी की क्षमता सात दिनों की है और 50मीटर तक गहरे पानी में यह खराब नहीं होता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)