ट्विंकल खन्ना ने ताजा स्ट्रॉबेरी का मजा लेते हुए कृषि जीवन का लिया अनुभव (Video Inside)

स्ट्रॉबेरी फार्म का अनुभव करते हुए ट्विंकल खन्ना काफी मुस्कुरा रही हैं! ताजा स्ट्रॉबेरी तोड़कर और कुछ खाकर, उन्होंने वीडियो में खुद को कृषि जीवन में डुबो दिया.

ट्विंकल खन्ना ने ताजा स्ट्रॉबेरी का मजा लेते हुए कृषि जीवन का लिया अनुभव (Video Inside)

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना एक बिग फूडी हैं!
  • वह फोटो-शेयरिंग ऐप पर फूड रिलेटिड स्टोरिज शेयर करना पसंद करती है.
  • ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी के साथ एक खेत में गईं.

अखबारों और किताबों में उनके मजाकिया शब्दों को पढ़ने से लेकर इंटरनेट पर उनके अंदाज को देखने तक, हम ट्विंकल खन्ना को पसंद करते हैं. एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी, ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में शुरुआत की, लेकिन वह लेखन में अपना असली जुनून खोजने में सफल रहीं! हालांकि, जब सेलिब्रिटी स्टोरिज के निर्माण में व्यस्त नहीं होती हैं, तो उन्हें अक्सर स्वादिष्ट खाने का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. हां, आपने सही पढ़ा है! ट्विंकल खन्ना एक बिग फूडी हैं! उसके 6.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स इस बात से सहमत हो सकते हैं कि वह फोटो-शेयरिंग ऐप पर फूड रिलेटिड स्टोरिज शेयर करना पसंद करती है. हाल ही में, ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी के साथ एक खेत में गईं और उन्होंने अपने फैन्स को दिखाया कि उनका एक्सपीरियंस कैसा था! यहां देखें:

Instant Matar Paneer: कुछ ही मिनटों में डिनर के लिए इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर- Recipe Inside

स्ट्रॉबेरी फार्म का अनुभव करते हुए ट्विंकल खन्ना काफी मुस्कुरा रही हैं! ताजा स्ट्रॉबेरी तोड़कर और कुछ खाकर, उन्होंने वीडियो में खुद को कृषि जीवन में डुबो दिया. आप ट्विंकल खन्ना की बेटी को स्ट्रॉबेरी के खेतों में दौड़ते हुए भी देख सकते हैं. इस कैप्शन के साथ वीडियो में नजर आई:

"मैं दुनिया को अचरज भरी निगाहों से देखती हूं. वह दो बेरीज तोड़ती है और एक मुंह में लेती है. उसकी सिकुड़ी हुई नाक और दमकती मुस्कान को देखते हुए ... आप इसे दोहरा नहीं सकते.  हालांकि एक ही चीज को अपने माध्यम से देख रहे हैं.

क्या आप जानते हैं कि स्ट्रॉबेरी पोषक तत्वों से भरपूर होती है? स्ट्रॉबेरी एंटीऑक्सिडेंट से भरी हुई हैं और वे विटामिन सी का एक बड़ा स्रोत हैं. डीके पब्लिशिंग की पुस्तक 'हीलिंग फूड्स' के अनुसार, स्ट्रॉबेरी में हृदय-स्वस्थ गुण होते हैं, पाचन तंत्र को फायदा होता है, इसमें थोड़ी मात्रा में ओमेगा -3 फैटी एसिड होता है. अब आप स्ट्रॉबेरी को अपने आहार में शामिल करना चाहते हैं, तो नीचे कुछ स्वादिष्ट व्यंजन देखें:

सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं हैदराबाद की लोकप्रिय स्पॉट इडली- यहां देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य स्ट्रॉबेरी रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.