इस रेस्‍टोरेंट ने रखा दीपिका के नाम पर डोसे का नाम, जानें क्‍या था रणवीर का रिएक्‍शन

डोसा अब केवल साउथ इंडियन लोगों की ही पसंद नहीं रह गया है. अब इसे दुनिया भर के कई रेस्‍टोरेंट ने अपने मेन्‍यू में शामिल कर लिया है.

इस रेस्‍टोरेंट ने रखा दीपिका के नाम पर डोसे का नाम, जानें क्‍या था रणवीर का रिएक्‍शन

डोसा अब केवल साउथ इंडियन लोगों की ही पसंद नहीं रह गया है. अब इसे दुनिया भर के कई रेस्‍टोरेंट ने अपने मेन्‍यू में शामिल कर लिया है. शहरों में इंडियन फूड रेस्‍टोरेंट की संख्या में वृद्धि के चलते लोग इस खस्ता और कुरकुरी डिश को काफी प्यार करने लगे हैं. लेकिन डोसा केवल दक्षिण भारतीय फूड नहीं है जो वैश्विक रूप से लोकप्रियता हासिल कर रहा है बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहे हैं. बेंगलुरु में पली-बढ़ी दीपिका ने 2017 में विन डीजल के साथ फिल्म 'XXX: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज' से हॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद से वह अमेरिका में भी काफी फेमस हो चुकी हैं. पर मजेदार बात यह है कि अब, अमेरिका स्थित एक रेस्‍टोरेंट 'डोसा लैब्स' ने इस 'मस्‍तानी' के नाम पर एक डिश का नाम रख लिया है.

दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने एक रेस्‍टोरेंट जिसका नाम 'डोसा लैब्‍स' है कि एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसके मैन्‍यू में एक डोसे का नाम है 'दीपिका पादुकोण'. दीपिका ने यही फोटो अपने इंस्‍ताग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की और इसका कैप्‍शन दिया, 'किसी को भूख लगी है?' इस बीच, रणवीर सिंह, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी पत्नी के नाम वाली डिश पर रिएक्‍शन देते हुए कहा, 'मैं इसे खा चुका हूं'.

एक रेस्‍टोरेंट द्वारा दीपिका पादुकोण के नाम पर डोसे का नाम रखे जाने के बाद देखें क्‍या था रणवीर सिंह का रिएक्‍शन:

iq1fieu8डोसा लैब्‍स में बिक रहा है दीपिका के नाम का डोसा: रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब आप सोच रहे होंगे कि 'दीपिका पादुकोण डोसे' में खास क्‍या है. तो हम आपको बता देते हैं कि यह एक मसालेदार डिश है, जिसपर तीखी गर्म लाल मिर्च रखी गई है और इसमें आलू की स्टफिंग की हुई है. सिनेमा की दुनिया में दीपिका पादुकोण की लोकप्रियता में हाल के वर्षों में काफी तेजी देखी गई है. इतना ही नहीं फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 की सबसे अमीर सेलिब्रिटीज़ 2018 की लिस्ट में बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल था. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में एक शानदार समारोह के दौरान शादी की थी. खैर, अगली बार जब आप अमेरिका जाने का प्‍लान बनाएं, तो आप जानते हैं कि आपकी फूड लिस्‍ट में कौन-सी डिश टॉप पर रहेगी.