Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

Vaani Kapoor Soul Food: वाणी कपूर ने हाल ही में बताया है कि वह ज्यादातर दिनों में किस तरह का खाना पसंद करती हैं और यह कोई और नहीं बल्कि क्लासिक चीज हैप्पी पिज्जा है!

Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

Vaani Kapoor: फूड हमारी लाइफ के सबसे बड़े पहलुओं में से एक है, जो हमें कम्फर्ट और खुशी देता है.

खास बातें

  • वाणी कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.
  • वाणी कपूर अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी साझा करती है.

Vaani Kapoor Soul Food:  ध्यान दें कि जब आप अपने साथ अपनी पसंदीदा आइसक्रीम का टब रखते हैं तो कैसे एक हैप्पीयर डे हैप्पी या एक उदास दिन थोड़ा अधिक सहने योग्य हो जाता है. या कैसे सेलिब्रेशन जरूरी रेसिपीज के बिना अधूरे हैं, और बर्थडे केक का पर्याय हैं? हम इसे कितना भी नकार दें, फूड हमारी लाइफ के सबसे बड़े पहलुओं में से एक है, जो हमें कम्फर्ट और खुशी देता है जैसा कोई दूसरा नहीं. स्थिति कोई भी हो, अगर कोई तुरंत अपना मूड ठीक करना चाहता है, तो वे फूड की ओर रुख करते हैं. वाणी कपूर ने हाल ही में बताया है कि वह ज्यादातर दिनों में किस तरह का खाना पसंद करती हैं और यह कोई और नहीं बल्कि क्लासिक चीज हैप्पी पिज्जा है!

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साउथ इंडियन डिश के लिए मजे, देखें तस्वीर

दुनिया भर के पिज्जा लवर इस बात से सहमत होंगे कि इस डिश में किसी भी दिन आपकी भौहें उलटने और तुरंत सुधार करने की शक्ति है, और वाणी उसी में विश्वास करती है. हाल ही में, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फेमस एक्टर ने अपने सोल फूड में खुद की बाइट करते हुए एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की और इसने हमें भी ड्रूल कर दिया. हालांकि वाणी ने पिज्जा के साथ पोज दिया, लेकिन उनके दिमाग में बस इतना ही नहीं था. उनके कैप्शन में "सोल थेरेपी" पढें. और उसके बाद कई फूड इमोजी थे, जो हमें लगता है कि उनकी सोल थेरेपी का भी हिस्सा हैं. फ्राइज़, पेनकेक्स, पिज्जा स्लाइस, प्रेट्ज़ेल, बर्गर और क्रोइसैन वही हैं जो हमने फूडी कैप्शन पर देखे. यहां तस्वीर पर एक नज़र डालेंः

Maheep Kapoor: देखेंः महीप कपूर की माउथ वाटरिंग डिनर डिशेज

वाणी के फ्रेंड का जल्द ही उनकी पोस्ट पर ध्यान गया और वे भी फन में शामिल हो गए. अनुष्का रंजन ने कमेंट किया, "क्या आपने क्लीयर सूप का ऑर्डर नहीं दिया" एक उभरी हुई भौं के साथ, जिस पर वाणी ने भेड़चाल से रिप्लाई दिया "अल्सो" जिसका अर्थ है कि उसने सूप और पिज्जा दोनों का ऑर्डर दिया. डायना पेंटी ने भी तस्वीर पर कमेंट किया, उसने लिखा "ठीक है, इम्मा अब कुछ पिज़्ज़ा ऑर्डर करो. बाय" जिस पर वाणी ने जवाब दिया, "गो फॉर इट हॉटी!"

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने "फेवरेट ड्रिंक" का किया खुलासा, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठीक है, अगर आप वाणी की तरह किसी के फ्रेंड हैं जो समान रूप से फूड से प्यार करते हैं तो निश्चित रूप से मदद मिलती है और एक्ट्रेस के पास ऐसे फ्रेंड की कोई कमी नहीं है. हाल ही में, वाणी और अनुष्का रंजन के घर पर मिले और उन्हें किचन में खाना बनाते हुए देखा गया. गर्ल्स के साथ अनुष्का रंजन के पति आदित्य सील उनके घर के बने स्पेगेटी डिनर डेट में थे.