Varun-Natasha Wedding: वरुण नताशा, की शादी के स्पेशल लड्डू, यहां देखें कपल की कई तस्वीरें!

Varun-Natasha Wedding: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए. वरुण और नताशा की लवस्टोरी बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा में रही है. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं.

Varun-Natasha Wedding: वरुण नताशा, की शादी के स्पेशल लड्डू, यहां देखें कपल की कई तस्वीरें!

Varun-Natasha Wedding: मेहमानों में उनके मेंटर और डायरेक्टर करण जौहर, शशांक खेतान, कुणाल कोहली और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​शामिल थे.

खास बातें

  • वरुण ने शादी को बहुत प्राइवेट रखा गया था
  • वरुण नताशा, की शादी अलीबाग में हुई
  • शादी के बाद वरुण के परिवार ने मीडिया को शादी के लड्डू भेजे

Varun-Natasha Wedding: लंबी चर्चाओं और अफवाहों के बाद, वरुण धवन ने आखिरकार 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में अपनी करीबी प्रेमिका, डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए. वरुण ने सेरेमनी और विशेस के बाद जल्द ही इसकी जानकारी देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आए. अपने परिवार और करीबी दोस्तों और कई प्रतिबंधों के बाद, वह आधिकारिक तौर पर अपनी पत्नी के साथ मीडिया के सामने आए, जिसके बाद हमें कपल की कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें मिलीं. लेकिन जिस चीज ने वेन्यू के बाहर फैन्स और मीडिया को खुश और संतुष्ट रखा (एक झलक पाने की उम्मीद के अलावा), वह परिवार द्वारा भेजे गए शादी के लड्डू थे.

कई तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद, वरुण और नताशा के शादी समारोह के बाद वरुण के सुरक्षा प्रमुख यूसुफ इब्राहिम को डिकैड मोतिचूर लड्डू की तरह दिखने वाला एक बड़ा बॉक्स मिल रहा था! लोकप्रिय बॉलीवुड फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसे यूसुफ ने भी साझा किया. एक नज़र यहां डालें. 

वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा करने के बाद, अपने वेडिंग प्लानर्स शादी स्क्वाड, जिन्होंने टस्कनी में विराट-अनुष्का की शादी भी प्लान की थी डिजाइनर, वेन्यू, फ़ोटोग्राफ़रों और कैटरर्स के बारे में जानकारी साझा की! भोजन का प्रबंध विवाह स्थल पर इन-हाउस कैटरिंग वैंडिंग वेन्यू- द मैन्शन हाउस - द इंटरकॉन्टिनेंटल (मरीन ड्राइव) के साथ किया गया था.

6590oh8o

मेहमानों में उनके मेंटर और डायरेक्टर करण जौहर, शशांक खेतान, कुणाल कोहली और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​शामिल थे. कपल की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Vegetable Stew Recipe: सर्दियों में केरला स्टाइल वेजिटेबल स्टू रेसिपी को जरूर करें ट्राई, जानें विधि

Egg Sandwich Recipe: ब्रेकफास्ट में चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो ट्राई करें एग सैंडविच -Recipe Video Inside

Kidney Stone Foods To Avoid: किडनी स्टोन के मरीजों को भूलकर भी नहीं करना चाहिए इन पांच चीजों का अधिक सेवन!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dragon Fruit Benefits: ड्रैगन फ्रूट कहें या 'कमलम' स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है इसका सेवन, जानें 5 अद्भुत लाभ!