Vegetarian Starter Recipe: हाउस पार्टी के लिए घर पर झटपट तैयार करें पनीर अनारदाना कबाब

कोई भी पार्टी एक यादगार खाने के बिना पूरी नहीं होती है, इस बात को सभी स्वीकार करेंगे. अगर आप इस सप्ताह के अंत में एक पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं, तो हम आपकी परेशानी को समझ सकते हैं.

Vegetarian Starter Recipe: हाउस पार्टी के लिए घर पर झटपट तैयार करें पनीर अनारदाना कबाब

कोई भी पार्टी एक यादगार खाने के बिना पूरी नहीं होती है, इस बात को सभी स्वीकार करेंगे. अगर आप इस सप्ताह के अंत में एक पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं, तो हम आपकी परेशानी को समझ सकते हैं. वैसे तो आपके पास ऑर्डर करने का विकल्प होता है, लेकिन अगर आपके पास समय है तो हम आपको घर पर खाना बनाने की सलाह देंगे. घर पर खाना बनाते वक्त न केवल आप सामग्री की गुणवत्ता के बारे में निश्चित रूप से सुनिश्चित होंगे, बल्कि अपने स्वाद और पसंद के अनुसार इसे अनुकूलित करने में भी सक्षम होंगे. इस तीखा, चटपटा और सुगंधित बनाएं, यह सब आप पर निर्भर है. अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि घर पर ऐसा क्या बनाएं जिसे खाकर हर कोई खुश हो जाएं, तो इस बात की भी चिंता छोड़ दें, इसकी तरकीब हमारे पास है. पनीर और अनारदाना कबाब रेसिपी जो एक बहुत ही मजेदार स्टार्टर है और हर किसी को पसंद आएगा. हमें यकीन है कि यह पार्टी स्नैक आपकी पार्टी की रौनक बढ़ा देगा.

Healthy Breakfast Recipe: कैसे बनाएं स्वादिष्ट ओर हेल्दी ओट्स उपमा ब्रेकफास्ट, वीडियो देखें
 

पनीर अनारदाना कबाब की इस रेसिपी को एनडीटीवी फूड के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, यह रेसिपी उन लोगों के लिए आर्दश है जिन्हें चटपटा स्वाद पसंद है. यह कबाब बाहर से क्रिस्पी और अंदर से इतने नरम होते हैं कि मुंह में जाते ही घुल जाते हैं. इन्हें बनाना भी काफी आसान है, इन कबाब को बनाने के लिए आपको बहुत ज्यादा सामग्री की भी जरूरत नहीं है. अनारदाना, एक आम भारतीय मसाला है जो सभी किराने की दुकानों में आसानी से उपलब्ध है, इसका बाद में आने वाला स्वाद इस डिश को खास बनाता है. इस बात का ध्यान रखें की आप ताजे पनीर का ही इस्तेमाल करें. इसे पुदीने की चटनी के साथ गर्मागर्म सर्व करें.

इस तरह बनाएं पनीर अनारदाना कबाब:
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेफ्टओवर पनीर में सब्जियां मिलाकर पार्टी के लिए तैयार करें ये मजेदार कटलेट्स