Vicky Kaushal ने भूत फिल्म के प्रमोशन के बाद कुछ इस अंदाज में किया ब्रेकफास्ट

अभिनेता विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) अपनी पहली हॉरर फ्लिक 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' ('Bhoot Part One: The Haunted Ship') के प्रचार में व्यस्त थे. फिल्म रिलीज होने बाद उन्होंने कुछ इस अंदाज में किया नाश्ता...

Vicky Kaushal ने भूत फिल्म के प्रमोशन के बाद कुछ इस अंदाज में किया ब्रेकफास्ट

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने साबित कर दिया कि उन्हें अपने घर का बना खाना बहुत पसंद है.

खास बातें

  • विक्की कौशल को घर का बना खाना बहुत पसंद है!
  • अभिनेता ने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया.
  • विक्की कौशल की भूत फिल्म 21 फरवरी को हुई है रिलीज.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के लिए यह एक व्यस्त हफ्ता रहा है. अभिनेता विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) अपनी पहली हॉरर फ्लिक 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' ('Bhoot Part One: The Haunted Ship') के प्रचार में व्यस्त थे. उन्होंने फिल्म के प्रमोशन (Film's promotions) के लिए दिल्ली, कोलकाता और हैदराबाद के शहरों का दौरा किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रोमोशन के दिनों की कई फोटो भी शेयर की. 'भूत फिल्म 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज होने के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट घर पर बनाए हुए स्वादिष्ट भोजन की कुछ तस्वीरें शेयर की.

गोखरू ब्लड शुगर कंट्रोल करने, किडनी रोगों से राहत पाने, यौन क्षमता बढ़ाने के साथ PCOS में कमाल है यह आयुर्वेदिक औषधी!

जामुन है डायबिटीज के लिए गजब का Superfood, ब्लड शुगर लेवल को आसानी से करता है कंट्रोल!

"विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि काफी समय बाद घर का बना खाना खाया. फोटो में विक्की कौशल दही के साथ आलू परांठे खा रहे थे. परांठे के साथ अचार और सफेद मक्खन भी शामिल था. विक्की कौशल ने स्वादिष्ट खाना खाते हुए कैमरे पर भी एक नजर मारी.

भीगे हुए बादाम और चने दोनों में से कौन है ज्यादा फायदेमंद? खाली पेट भीगे हुए चने खाने से मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे!

आलू परांठा (Aloo Parantha) एक लोकप्रिय नाश्ता (Breakfast) है, खासकर नॉर्थ राज्य पंजाब में. आमतौर पर दही या अचार के साथ परोसा जाता है. विक्की कौशल ने आलू परांठ के साथ मक्खन (Butter With Potato Parathas) का भी आनंद लिया. यह कॉम्बिनेशन अपने आप में एक तृप्त भोजन है. मैश किए हुए आलू के साथ भरवां, आलू परांठा पारंपरिक रूप से दोनों तरफ घी के साथ पकाया जाता है.

इन 6 लोगों को मिस नहीं करना चाहिए सुबह का नाश्ता, हेल्दी नाश्ता करने से बढ़ सकती है उम्र और भी कई फायदे!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पोस्ट में कहा कि उन्हें घर का खाना बहुत पसंद है. वह अपनी मां के हाथ से बने भोजन के नरम भाव भी व्यक्त करते हैं. ऐसा कुछ जो हम में से ज्यादातर लोग आसानी से समझ सकते हैं. इस बार अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से इसे साबित भी कर दिया. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

ये दो कमाल के सुपरफूड हैं Blood Sugar और डायबिटीज के लिए शानदार, डाइट में शामिल कर मिलेंगे कई और भी फायदे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com