Viral: चेन्नई में स्विगी ने डिलीवर किया फूड, खाने में निकला खून से सना बैंडऐड!

अपने फेसबुक पोस्ट पर दीनदयाल ने लिखा- 'स्विगी से ऑर्डर करके मंगाई गई चिकन शेजवान चॉपसी में खून लगी बैंडएड मिली.'

Viral: चेन्नई में स्विगी ने डिलीवर किया फूड, खाने में निकला खून से सना बैंडऐड!

जब कभी आपको भूख लगी हो और जल्दी से घर बैठे कुछ खाना चाहते हों, तो आप किसी न किसी फूड एप का इस्तेमाल कर फूड ऑर्डर करते हैं. सोचिए क्या हो अगर आप खाना ऑर्डर करें और उसमें खाने के साथ निकले कुछ ऐसा जो आपका मन खराब कर दे... ऐसा ही कुछ हुआ चेन्नई (Chennai) में. कुछ समय पहले जोमाटो के डिलीवरी मैन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो खाने की डिलीवरी करने से पहले उसमें से थोड़ा-थोड़ा खाता है और फिर उसे वैसे ही पैक कर डिलीवरी पूरी करता है. इस वीडियो के बाद ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाले लोगों को काफी हैरानी हुई थी और इस वीडियो पर काफी खराब प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी. जोमाटो ने अपनी साख बचाने के लिए इस शख्स को नौकरी से भी निकाल दिया था. इसके बाद अब एक और मशहूर फूड डिलीवरी एप स्विगी के लिए बुरी खबर है. चेन्नई में बालामुर्गन दीनदयालन नाम के एक शख्स ने फूड डिलिवरी एप स्विगी (Swiggy) पर चिकन शेजवान चॉपसी ऑर्डर की. उसे अपना ऑर्डर टाइम पर मिला, लेकिन जब उसने इसे खाना शुरू किया तो पैकेट के अंदर जो निकला उसे देखकर आप हैरान हो सकते हैं. असल में पैकेट में निकली एक इस्तेमाल की गई बैंडऐड (blood-stained bandage).

 

 

बालामुरुगन दीनदयाल ने इसकी एक तस्वीर फेसबुक पर साझा की और बताया कि वो आधा खाना खा चुके थे जब उन्हें इस बैंडऐड को देखा. दीनदयाल ने अपने इस फेसबुक पोस्ट में डिलिवरी ऐप स्विगी को टैग किया और कैप्शन में लिखा ''घिनौना! मैंने स्विगी से चिकन शेजवान चॉपसी ऑर्डर किया था, जिसमें इस्तेमाल की गई खून के धब्बों वाली बेंडऐड मिली.'' 

 

यहां है दीनदयाल की वह फेसबुक पोस्ट तो वायरल हो गई-

npm1epcoइनके इस पोस्ट के बाद स्विगी ने उनके पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें उनकी समस्या इनबॉक्स करने की बात कही.

दीनदयाल ने लिखा कि उन्होंने रेस्टोरेंट से संपर्क किया, लेकिन उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी बस यह कहा कि वे इसके बदले दूसरा खाना भेज देंगे. दीनदयाल ने लिखा कि 'ऐसा गंदा खाना दोबारा कौन खाना चाहेगा. मैंने स्विगी से बात करने की कोशिश की, लेकिन यहां खाना डिलीवर होने के बाद सीधे बात करने का कोई विकल्प ही नहीं है. उनसे सिर्फ़ चैट पर बात की जा सकती है, लेकिन वो वहां भी जवाब नहीं देते."

 

इनके इस पोस्ट के बाद स्विगी ने उनके पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें उनकी समस्या इनबॉक्स करने की बात कही. रेस्टोरेंट पर कड़ी से कड़ी इंवेस्टिगेशन करने का वादा किया. जिसके बाद रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर ने पोस्ट में कमेंट कर के माफी मांगी और पैसे रि फंड करने को कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें