Viral 'Flying Dosa' मुंबई के इस डोसा सेलर का गरमागरम डोसा सर्व करने का अनोखा अंदाज हो रहा है वायरल

मुंबई के स्ट्रीट फूड फेयर को देश में सबसे बेस्ट फेयर में होती है. जबकि भोजन की सीमा प्रभावशाली है, कभी-कभी आप इसे बेचने का तरीका भी एक भारी भीड़ को खींचने का माध्यम भी बन जाता है.

Viral 'Flying Dosa' मुंबई के इस डोसा सेलर का गरमागरम डोसा सर्व करने का अनोखा अंदाज हो रहा है वायरल

खास बातें

  • मुंबई के स्ट्रीट फूड फेयर की गिनती देश में सबसे बेस्ट फेयर में होती है.
  • डोसा परोसने के अनोखे तरीके के लिए वायरल हुआ है.
  • जो पहले ही 84 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

मुंबई के स्ट्रीट फूड फेयर की गिनती देश में सबसे बेस्ट फेयर में होती है. जबकि भोजन की सीमा प्रभावशाली है, कभी-कभी आप इसे बेचने का तरीका भी एक भारी भीड़ को खींचने का माध्यम भी बन जाता है. दक्षिण मुंबई के मंगलदास मार्केट में श्री बालाजी डोसा का एक वीडियो गर्म और ताजा डोसा परोसने के अपने अनोखे तरीके के लिए वायरल हुआ है. इसे अब 'फ्लाइंग डोसा' के नाम से संदर्भित किया जा रहा है, इसमें पका पके हुए डोसे से सीधे प्लेट में जाता है. इस डोसा विक्रेता की एक्सपरटिज के वीडियो ने इंटरनेट पर काफी धूम मचा दी है, इस वीडियो में डोसों को हवा में इस तरह से ऊपर उड़ते हुए देखा जा सकता है कि वे सीधे ग्राहक की प्लेट में ही पहुंचते हैं. वीडियो को 'स्ट्रीट फूड रेसिपी' नाम के एक फेसबुक पेज द्वारा शेयर किया गया था, जो पहले ही 84 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और यह छोटा सा स्टंट देश भर के खाद्य पदार्थों के बीच चर्चा का एक विषय बन गया है.

Chicken Recipe: सिर्फ 15 मिनट में घर पर कैसे बनाएं यह मजेदार तीखा मुर्ग- Recipe Video Inside

वीडियो में दिखाया गया है कि डोसा बेचने वाला डोसा को एक रेगुलर डोसा बैटर के साथ ही तवे पर डोसा बनाता है, लेकिन बिना किसी हिचक के डोसे को इतना ऊपर उठा देता है. कुछ लोगों ने इस डोसा सेलर की स्लिक की प्रशंसा की है, वहीं कुछ यूजरर्स ने वीडियो देखने के बाद इसकी निंदा भी की है वे इसे भोजन के प्रति 'अपमानजनक' और 'अनावश्यक' के रूप में देखते हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि "इसमें क्या मज़ा है? क्या यह अच्छा खाना बनाने के लिए आवश्यक है? हां, यह एक अच्छा स्किल है, लेकिन अनावश्यक है", वहीं एक अन्य यूजर ने डोसा सेलर के बचाव में कमेंट करते हुए लिखा, "आप सभी के लिए जो डोसे का सेवन करते है उस व्यक्ति का सम्मान करते हैं जो जीविकोपार्जन कर रहा है, अन्य लोगों को जज न करें जो आप उनसे ऊपर नहीं हैं", 'फ्लाइंग डोसा' के बारे में आपके क्या विचार हैं, हमें नीचे कमेंट्स में बताएं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Cauliflower For Health: सूजन और वजन को कम करने में मददगार है गोभी, जानें गोभी खाने के 5 बेहतरीन फायदे!

Chicken Recipe: सिर्फ 15 मिनट में घर पर कैसे बनाएं यह मजेदार तीखा मुर्ग- Recipe Video Inside

Foods For Changing Seasons: बदलते मौसम में बीमारियों से बचने के लिए डाइट में शामिल करें ये चार चीजें, बीमारियां रहेंगी कोसों दूर!

साधारण आलू की सब्जी से हटकर एक बार जरूर करें ट्राई सिंधी आलू हरे लहसुन की बेहतरीन सब्जी-Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबादी बिरयानी खाने के हैं शौकीन तो यकीनन आपको पसंद आएगी यह स्वादिष्ट हैदराबादी खट्टी दाल