Viral: एक आदमी ने वेडिंग किया खराब, दुल्हा और दुल्हन को लगा शॉक

एक वीडियो में हम एक कपल को केक के पीछे खड़े देख सकते हैं. उनके बगल में एक वेटर भी है जो केक को स्लाइस में काटकर दूल्हा-दुल्हन को परोस रहा है.

Viral: एक आदमी ने वेडिंग किया खराब, दुल्हा और दुल्हन को लगा शॉक

खास बातें

  • एक आदमी में वेडिंग केक किया खराब.
  • दुल्हा और दुल्हन पर भी केक डालने की कोशिश की.
  • वीडियो पर लोगों के कई रिएक्शन आए.

शादियां कितनी महंगी हो सकती हैं, इस बात से हम सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं. सजावट, कार्यक्रमों की योजना बनाना, मेनू तय करना, और भी काफी कुछ है. लेकिन इन सभी चीजों में, एक चीज जो वास्तव में शादी के जश्न का प्रतीक है, वह है वेडिंग केक! हमने अक्सर दूल्हा-दुल्हन को शादी के बड़े केक के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करते देखा है. हम यह भी कह सकते हैं कि केक शादी के मुख्य आकर्षण में से एक होता है. लेकिन क्या होगा अगर कोई आपकी शादी के केक को काटने के तुरंत बाद उसे खराब कर दे? आपको कैसा महसूस होगा? हाल ही में ऐसा ही एक कपल के साथ हुआ. जैसे ही उन्होंने केक काटा, एक आदमी आया और उसे अपने हाथों से खराब कर दिया.

15 मिनट में 35 मोमोज खाने पर आप जीत सकते हैं 1 लाख रुपये नकद (देखें वीडियो)

इंस्टाग्राम यूजर @gentelmanspb द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में हम एक कपल को केक के पीछे खड़े देख सकते हैं. उनके बगल में एक वेटर भी है जो केक को स्लाइस में काटकर दूल्हा-दुल्हन को परोस रहा है. जैसे ही वेटर केक परोस रहा है, एक आदमी उत्साह से फ्रेम में कूदता है और केक पर हाथ मारता है. वह केक से एक बड़ा हिस्सा निकालता है और उसे जोड़े पर डालने की कोशिश करता है. लेकिन जल्द ही दोनों उस आदमी से दूर हो जाते हैं. फिर, वह फिर से केक के टुकड़े लेता है और उन्हें दुल्हन पर डालने की कोशिश करता है. दुल्हन को दूर जाते देखा जा सकता है. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 40 मिलियन व्यूज, 347K लाइक्स और दस हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं! एक यूजर ने लिखा, "लोगों की छुट्टियां बर्बाद कर दीं और यहां तक कि खाने को भी ऐसे ही ट्रीट किया. एक केक ऑर्डर करने में काफी पैसे खर्च होते हैं. जाहिर है, बचपन में उनकी कोई परवरिश नहीं हुई थी." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "ऐसे दोस्त को आपको कभी आमंत्रित नहीं करना चाहिए था."

किसी ने यह भी जोड़ा, " इतना क्यों पी रहे हैं कि आप अपने एक्शन को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं? इसकी किसी ने उम्मीद नहीं कि होगी कि व्यक्ति ऐसा कर सकता है. शादी बर्बाद हो गई है, उसने दुल्हन के साथ खिलवाड़ करने की भी कोशिश की है. नहीं है ऐसे लोगों को बिल्कुल भी आमंत्रित करने या उनके साथ घर जाने की जरूरत है जब वे अपने दिमागी संतुलन खो देते हैं. "

दूल्हा आदमी को किस तरह से मारने वाला था, इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि इसके अंत में उसने मुक्का मारा होगा." एक अन्य यूजर ने कहा, "बाकी वीडियो कहां है? वह उसे मारने जा रहा है!" वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, ''उसे मुक्का मारना चाहिए था.''

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Summer Special: गर्मी में पीना चाहते हैं कुछ रिफ्रेशिंग तो ट्राई करें यह इलाइची का शरबत- Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com