Viral: समय और फूड की बर्बादी के बिना गार्लिक ब्रेड बनाने की ट्रिक ने इंटरनेटर पर मचाया धमाल

Viral Video: अगर आप गार्लिक ब्रेड के शौकीन हैं, तो गार्लिक ब्रेक बनाने की यह शानदार हैकिंग आपके बहुत काम आएगी. फूड और समय की बर्बादी के बिना आप आसानी से गार्लिक ब्रेड को बनाते हैं.

Viral: समय और फूड की बर्बादी के बिना गार्लिक ब्रेड बनाने की ट्रिक ने इंटरनेटर पर मचाया धमाल

यह वायरल हैक आसानी से गार्लिक ब्रेड बनाने में आपकी मदद कर सकता है.

खास बातें

  • यह वायरल वीडियो गार्लिक ब्रेड बनाने के लिए एक जीनियस हैक साझा करता है.
  • आप चिकन के साथ गार्लिक ब्रेड बना सकते हैं, जिसे आपको इसके साथ मिलाना है.
  • वायरल वीडियो को देखें कि कैसे इसके बारे में जाना जाए.

Viral Video: गार्लिक ब्रेड की एक सरल साइड डिश कई सारी अलग-अलग डिश को पचाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे पास्ता, चिकन स्टेक, या ग्रिल्ड वेजीज के साथ पेयर करें. गार्लिक ब्रेड के उपयोग कई हैं. अगर आप गार्लिक ब्रेड के शौक़ीन हैं, तो गार्लिक ब्रेड बनाने की यह शानदार हैकिंग आपके बहुत काम आएगी. चिकन कीव बनाने के लिए और उसी सामग्री के साथ एक ही समय में गार्लिक ब्रेड बनाया जा सकता है. इससे न आपका फूड जो आफने बनाया है वो बर्बाद होगा और न आपका समय. यहां देखें वायरल वीडियो...

अगर आप पहले से नहीं जानते हैं कि चिकन कीव  कैसे बनाते हैं तो लहसुन के बटर में डूबा हुआ चिकन ब्रेस्ट या बोनलेस चिकन से बना एक सरल डिस है, और इसे अंडे और ब्रेडक्रंब के साथ लेपित किया जाता है और फिर बेक किया हुआ या ग्रिल्ड किया जाता है. अगर आपने कभी इसे बनाया है, तो आपको पता होगा कि ओवन में बेकिंग या ग्रिलिंग करते समय चिकन से निकलने वाले लहसुन का बटर कितना बेकार हो जाता है.

एक ट्विटर यूजर ने चिकन टॉप ब्रेड स्लाइस रखने का एक चतुर विचार प्रकट किया, जो लीक लहसुन को अवशोषित करेगा और चिकन के साथ गार्लिक ब्रेड में बदल जाएगा. बोन लेस चिकन कीव के साथ जोड़ी के लिए एक ही गार्लिक ब्रेड का उपयोग करें. 

ट्विटर यूजर @ nefyn92 ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा - "Lifehack - ने गार्लिक बटर लीकेज को पकड़ने और गार्लिक ब्रेड बनाने के लिए ब्रेड को कीवज के नीचे रखा"

वायरल वीडियो को 23k से अधिक लाइक्स मिले और 3k से अधिक कमेंट किए गए हैं. जैसे - "यह सर्न के 20 वर्षों में वैज्ञानिकों द्वारा हासिल की गई तुलना में अधिक है और मुझे आप पर इतना गर्व है", "जीवन बदलने वाला टिप", "यह कितना अद्भुत है पर नहीं मिल सकता है. ऐसे कई कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.

कुछ यूजर्स अपने हैक्स के साथ भी आगे आए - "ब्रेड पर पनीर डालना, इसे और भी अधिक ट्रीट करने के लिए," और "मैं चीप्स को एक ही ट्रे में कर देता हूं जैसे कि नॉर्विस और बटर गार्लिक चिप्स मिलते हैं."

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com