Viral Twitter Thread: आप अपने फ्रिज के ऊपर क्या रखते हैं? कहीं ये ट्वीटर थ्रेड आपके लिए तो नहीं!

Viral Twitter Thread: भारतीयों को जुगाड़' के लिए जाना जाता है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, यहां तक ​​कि रसोई के उपकरण और अलमारी का उपयोग कई बार टेबलटॉप या भंडारण स्थानों के रूप में किया जाता है.

Viral Twitter Thread: आप अपने फ्रिज के ऊपर क्या रखते हैं? कहीं ये ट्वीटर थ्रेड आपके लिए तो नहीं!

Viral Twitter Thread: कुछ लोगों का कहना है कि फ्रिज के ऊपर की जगह उनकी पालतू बिल्ली की पसंदीदा जगहों में से एक है

खास बातें

  • ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है फ्रिज के ऊपर रखी गई चीजों वाला पोस्ट
  • पोस्ट में फ्रिज के ऊपर रखी गई चीजों का एक दिलचस्प संग्रह था.
  • कुछ लोग फ्रिज के ऊपर की जगह को रसोई के सामान के लिए प्रयोग करते हैं.

Viral Twitter Thread: भारतीयों को सीमित संसाधनों से सबसे अधिक लाभ उठाने की गहरी समझ और 'जुगाड़' के लिए जाना जाता है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यहां तक ​​कि रसोई के उपकरण और रेंडम अलमारी का उपयोग कई बार टेबलटॉप या भंडारण स्थानों के रूप में किया जाता है. रेफ्रिजरेटर का के ऊपर का हिस्सा एक ऐसा क्षेत्र है जो अक्सर घर के चारों ओर पड़े समान को रखने की जगह बन जाती है. एक ट्विटर थ्रेड उपयोगकर्ता अपने फ्रिज के ऊपर वाली जगह को साझा करने के लिए कहा, और खुश करने वाला पोस्ट तुरंत माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए. इस ट्वीट पर एक नजर

इस ट्वीट को ट्विटर यूजर @TiffanyNoth ने शेयर किया और इसे 36 हजार प्रतिक्रियाएं और 14.6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. उपयोगकर्ताओं ने अपने फ्रिज के ऊपर रखे समान को वापस साझा करने के लिए वापस लिखा, और खुश करने वाले और मजेदार पोस्ट आए. 

जबकि कुछ लोगों ने ईमानदारी से स्वीकार किया कि उनके रेफ्रिजरेटर के उपर धूल के अलावा कुछ नहीं है, तो दूसरों के पास वास्तव में उनके फ्रिज के ऊपर रखी गई चीजों का एक दिलचस्प संग्रह था. इसमें अनाज के बक्से, बेकिंग बर्तन, रसोई के सामान या यहां तक ​​कि एक पूरे माइक्रोवेव भी शामिल थे. कुछ लोग अपने पालतू कुत्तों से स्नैक्स को बाहर रखने के लिए फ्रिज की ऊंचाई का भी उपयोग कर रहे थे. कुछ बिल्ली मालिकों ने यह भी कहा कि फ्रिज के ऊपर की जगह उनकी पालतू बिल्ली की पसंदीदा जगहों में से एक है, जो एक त्वरित स्नूज़ को पकड़ने के लिए थी.

एक नजर प्रतिक्रियाओं पर डालेंः


इन सभी उपयोगकर्ताओं को इनकी ईमानदारी के लिए पूर्ण अंक, जिन्होंने अपने फ्रिज के ऊपर पर रखी चीजों को साझा किया है. हो सकता है कि यह थ्रेड हमें वापस बैठने के लिए प्रेरित करे और सोचें कि हम इस जगह को बेहतर तरीके से कैसे सजा सकते हैं. तो, आपके फ्रिज के ऊपर क्या है?

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Winter Health Tips: सर्दियों में बीमारियों से रहना है दूर तो डाइट में शामिल करें ये 6 चीजें!

सर्दी के मौसम में डाइट में शामिल करें गुड़, शरीर को होंगे ये चार फायदे

Tito Charly: कोरोना काल में नौकरी छूटी तो 80 साल के बुज़ुर्ग ने बनाया खुद का यूट्यूब चैनल

Akshay Parkar: 7 स्टार होटल का एक शेफ क्यों सड़क किनारे बेच रहा है बिरयानी? जानें क्या है वायरल पोस्ट की सच्चाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

National Pollution Control Day 2020: क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? और कैसे करें पॉल्यूशन के खतरे से बचाव