Viral Video: अमृतसर का यह फूड वेंडर महज ₹ 2.50 में बेंच रहा है समोसा, इंटरनेट पर लोग हुए इम्प्रेस

हाल ही में, अमृतसर स्थित एक फूड वेंडर शहर के सामान्य लोकप्रिय व्यंजनों से कुछ अलग बेचने के लिए वायरल हो गया है.

Viral Video: अमृतसर का यह फूड वेंडर महज ₹ 2.50 में बेंच रहा है समोसा, इंटरनेट पर लोग हुए इम्प्रेस

खास बातें

  • अमृतसर एक ऐसा शहर है जिसे खाने वालों का स्वर्ग कहा जाता है.
  • आपको अपनी जरूरत के सभी सिग्नेचर डिशेज यहां मिलेंगी.
  • बुजुर्ग विक्रेता फूडीज के लिए गर्म और क्रिस्पी समोसे बेच रहा है.

अमृतसर एक ऐसा शहर है जिसे खाने वालों का स्वर्ग कहा जाता है. अमृतसर में बहुत सारे भोजनालय हैं जो न सिर्फ पंजाब में बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हैं. स्वादिष्ट कुलचे से लेकर क्रिस्पी फ्राई तक, आपको अपनी जरूरत के सभी सिग्नेचर डिशेज यहां मिलेंगी और शायद इससे भी ज्यादा. हाल ही में, अमृतसर स्थित एक फूड वेंडर शहर के सामान्य लोकप्रिय व्यंजनों से कुछ अलग बेचने के लिए वायरल हो गया है. बुजुर्ग विक्रेता फूडीज के लिए गर्म और क्रिस्पी समोसे बेच रहा है., और इंटरनेट पर उनका दिल जीतने का कारण यह है कि समोसे की कीमत सिर्फ ₹ 2.50 है! अविश्वसनीय वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया गया और यह कैसे वायरल हो गया यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

मिडवीक क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए एकदम परफेक्ट साबित होगी यह चिकन हक्का नूडल्स

अमृतसर समोसा विक्रेता की क्लिप को ब्लॉगर सरबजीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो @mrsinghfoodhunter हैंडल से जाना जाता है. जब से इसे पोस्ट किया गया था, तब से वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 153k लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में, एक बुजुर्ग व्यक्ति को मैदे से समोसा बनाते हुए देखा जा सकता है. उसने फीलिंग तैयार की, समोसे को हाथ से आकार ​दिया और फिर तेल में फ्राई भी कर लिया, उन्हें स्वादिष्ट चटनी के साथ सर्व करता है. बहुत से लोग स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाने का इंतजार कर रहे थे, जिनकी कीमत सिर्फ 2 रुपये पचास पैसे थी. ब्लॉगर ने अपने कैप्शन में लिखा, "75 साल के अंकल जी महाना सिंह रोड अमृतसर में मात्र ₹ 2.50/- में समोसा बेच रहे हैं."

इंस्टाग्राम यूजर्स ने खुद समोसा बेचने वाले अमृतसर के बुजुर्ग की तारीफ की. तथ्य यह है कि उनकी कीमतें बेहद कम थीं, उन्होंने इंटरनेट को हैरान कर दिया. "आज के जमाने में ₹ 2.5 का समोसा कैसे," एक यूजर ने पूछा तो दूसरे ने कहा, "उनकी सादगी देखिए ....सकारात्मकता फैलाएं." दूसरों ने कहा कि यह सिर्फ अमृतसर शहर में ही संभव है, जहां समुदाय कोशिश करता है कि कोई भी भूखा न सोए.

अमृतसर समोसा विक्रेता के दिल को छू लेने वाले वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में एक आदमी साइकिल पर 100 से ज्यादा तरह के डोसे बेच रहा है, वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा