Viral Video: दुल्हन ने शादी के दिन रिलेक्स होने के लिए लिया कोल्ड कॉफी का मजा

हम दुल्हन को पूरी तरह से पारंपरिक शादी की पोशाक में देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि उसने कुछ देर रिलेक्स और मी टाइम बिताने के लिए ब्रेक लिया है.

Viral Video: दुल्हन ने शादी के दिन रिलेक्स होने के लिए लिया कोल्ड कॉफी का मजा

खास बातें

  • फूडी दुल्हनों के बहुत से वीडियो वायरल हो सकते हैं.
  • दुल्हन का कोल्ड कॉफी पीने का वीडियो वायरल.
  • अपनी शादी के दिन ​दुल्हन ड्राइव करती दिखी कार.

6lrmsu4o

कॉफी सिर्फ एक पेय नहीं है - यह एक एहसास है. दुनिया भर में अनगिनत कॉफी लवर्स इस बात से सहमत होंगे कि यह साधारण ब्रू एनर्जी भरने का सही तरीका है. यह किसी तरह हमें तरोताजा और पुनर्जीवित करता है, जबकि साथ ही, हमें शांत करने और हमारी इंद्रियों को आराम देने में मदद करता है. भीषण गर्मी के महीनों में, कोल्ड कॉफी एक आदर्श पेय हो सकता है जो न सिर्फ हमें हाइड्रेट करता है, बल्कि बहुत स्वादिष्ट भी लगता है. ठंडी कोल्ड कॉफी कई तरह के फ्लेवर में आ सकती है और कई टॉपिंग के साथ भी. यह कोई हैरानी की बात नहीं थी जब एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन शांत और रिलेक्स होने के लिए इस खास पेय को चुना!

'माई फेवरेट प्लेस एवर': कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पेनकेक्स का लिया मजा

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, एक दुल्हन अपने बड़े दिन पर स्वादिष्ट कोल्ड कॉफी की चुस्की लेती हुई दिखाई दे रही है. यहां देखें कोल्ड कॉफी पसंद करने वाली दुल्हन की पूरी क्लिप:

कोल्ड कॉफी पीते हुए दुल्हन के वीडियो को @wedlookmagazine हैंडल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और इसका क्रेडिट @i_akshitaarora को दिया गया. इसे पहले ही 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कम समय में 135k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वायरल क्लिप में, हम दुल्हन को पूरी तरह से पारंपरिक शादी की पोशाक में देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि उसने कुछ देर रिलेक्स और मी टाइम बिताने के लिए ब्रेक लिया है. दुल्हन पहिए पर है, और हम उसके हाथ में एक गिलास स्टारबक्स कोल्ड कॉफी देख सकते हैं. वह स्वादिष्ट ब्रू के हर घूंट का मजा ले रही है और हम पूरी तरह से कोल्ड कॉफी के लिए उसके प्यार से खुद को रिलेट कर सकते हैं!

इंटरनेट यूजर्स वायरल वीडियो पर अपने रिएक्शन को देने से नहीं चूक सके. "किंडा को डर था कि वह उस कॉफी को अपने आउटफिट पर गिरा देगी," एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "अपनी खुद की शादी में ड्राइविंग ?!" कई अन्य लोगों ने अपने परिवार और दोस्तों को खुश कर देने वाले और संबंधित वीडियो में टैग किया!

6lrmsu4o

फूडी दुल्हनों का यह अकेला वीडियो नहीं है जो हमने हाल के दिनों में देखा है. मार्च में एक दुल्हन अपने बड़े दिन पर मोमोज खाती हुई वायरल हुई थी. मनमोहक दुल्हन और मोमोज के लिए उसके प्यार ने इंटरनेट पर हजारों लोगों को आकर्षित किया.

इस कहानी के बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह क्विक एंड इजी मैंगो लस्सी पॉप्सिकल्स बनाकर इस गर्मी में फैमिली को दें मजेदार ट्रीट