Viral Video: इस 'बाहुबली' थाली को खत्म कर पाए 8 लाख पुरस्कार राशि

हाल ही में दिल्ली की एक अनोखी 'बाहुबली' थाली ने हमारा ध्यान खींचा है. इस विशाल थाली में व्यंजनों के ढेर सारे र्पोशन होते हैं.

Viral Video: इस 'बाहुबली' थाली को खत्म कर पाए 8 लाख पुरस्कार राशि

खास बातें

  • हर क्षेत्र की विभिन्न प्रकार के व्यंजनों से सजी हुई एक थाली जरूर मिलेगी.
  • हाल ही में दिल्ली की एक अनोखी 'बाहुबली' थाली ने हमारा ध्यान खींचा है.
  • इस थाली को खत्म करने पर आप इनाम राशि भी जीत सकते हैं.

भारतीय थाली ने देश की हर दूरी और फासले को पार कर लिया है. आप भारत के किसी भी राज्य में हों, आपको उस क्षेत्र के विभिन्न प्रकार के व्यंजनों से सजी हुई एक यूनिक थाली जरूर मिलेगी. ज्यादातर थालियों में दाल, सब्जियां, चावल और रोटी का मिश्रण परोसा जाता है. हालांकि, हाल ही में दिल्ली की एक अनोखी 'बाहुबली' थाली ने हमारा ध्यान खींचा है. इस विशाल थाली में व्यंजनों के ढेर सारे र्पोशन होते हैं. वास्तव में, इस विशाल थाली को खत्म करने पर आपको रुपये की पुरस्कार राशि भी मिल सकती है वो भी पूरे 8 लाख! बाहुबली थाली का वीडियो यूट्यूब पर फूड ब्लॉगर रजनीश ज्ञानी ने शेयर किया है, जो 'आर यू हंग्री' हैंडल से जाना जाता है. यहां देखें:

Hyderabadi Chicken Curry Recipe: स्वादिष्ट खाने के लिए इस हैदराबादी चिकन करी को ट्राई करें

बाहुबली थाली का वीडियो कुछ ही दिनों में वायरल हो गया है, जिसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फूड चैलेंज को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में अर्डोर 2.1 नामक एक रेस्टोरेंट से थी. क्लिप में, रजनीश ज्ञानी अपने एक दोस्त के साथ चुनौती को पूरा करने का प्रयास करते हैं. रुपये की पुरस्कार राशि जीतने के लिए उन्हें सिर्फ 40 मिनट में पूरी थाली खत्म करने के लिए कहा गया था.

लगभग 15 मिनट की लंबी क्लिप में ब्लॉगर्स द्वारा फूड चैलेंज को पूरा करने की पूरी प्रक्रिया को दिखाया गया है. विशाल बाहुबली थाली में कई उत्तर भारतीय व्यंजन शामिल थे. पहले पूरी थाली को असेंबल किया गया. थाली में जो व्यंजन थे उनमें टमाटर का शोरबा, पापड़ी चाट, गोभी मटर, दाल तड़का, कढ़ी पकोड़ा, आलू पालक, मलाई कोफ्ता, सोया चाप मसाला, कढ़ाई पनीर, दाल मखनी, दम आलू, साग और पनीर टिक्का मसाला. वेज बिरयानी, उबले हुए चावल और कई तरह की रोटी इस मील को बेहतरीन बनाती हैं. थाली में पापड़, सलाद, रायता और मसालेदार प्याज भी देखे जा सकते थे. थाली में पेय के रूप में जलजीरा और गुलाब का शर्बत भी दिया गया. मिठाइयों के लिए गुलाब जामुन का भी एक हिस्सा था.

ब्लॉगर्स ने निर्धारित समय में फूड चैलेंज को पूरा करने में कामयाबी हासिल की, इस प्रकार रुपये की पुरस्कार राशि 8 लाख रूपये जीती. उन्होंने अपनी जीत का जश्न मनाया, लेकिन कहा कि वे पुरस्कार राशि को एक चैरिटी में दान कर देंगे.

Viral Video: हैदराबाद कैफे सर्व करता है '24K गोल्ड' आइसक्रीम, क्या आप इसे आजमाएंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको लगता है कि आप विशाल बाहुबली थाली को सिर्फ 40 मिनट में खत्म कर सकते हैं? हमें नीचे कमेंट करके बताएं.