Viral Video: गाजियाबाद का यह स्ट्रीट फूड विक्रेता नंगे हाथों से बनाता है चीला

हर स्ट्रीट फूड विक्रेता कुछ अलग बनाने की कोशिश करता है जो उसे दूसरों से अलग करता है. उदाहरण के लिए, गाजियाबाद के इस विक्रेता के पास एक बिक्री का अनोखा तरीका है - वह अपने हाथों से बहुचर्चित चीला बनाता है!

Viral Video: गाजियाबाद का यह स्ट्रीट फूड विक्रेता नंगे हाथों से बनाता है चीला

खास बातें

  • गाजियाबाद के विक्रेता को अपने नंगे हाथों से चीला बनाते हुए देखते हैं.
  • वह सब्जियों की एक श्रृंखला में जोड़ता है.
  • स्वादिष्ट चटनी के साथ परोसा जाता है.

स्ट्रीट फूड भोजन की एक शैली है जिसे भारतीय हर बार खाना पसंद करते हैं. स्ट्रीट फूड के लिए भारत का प्यार इस तथ्य से स्पष्ट है कि आपको हर कोने पर विक्रेता और फेरीवाले मिल जाते हैं. चाहे वह चाट, मोमोज, सैंडविच, या यहां तक कि हक्का नूडल्स हो - सड़क किनारे भोजनालयों में कई तरह के व्यंजन उपलब्ध हैं. हर स्ट्रीट फूड विक्रेता कुछ अलग बनाने की कोशिश करता है जो उसे दूसरों से अलग करता है. उदाहरण के लिए, गाजियाबाद के इस विक्रेता के पास एक बिक्री का अनोखा तरीका है - वह अपने हाथों से बहुचर्चित चीला बनाता है! यहां वीडियो देखें:

अब आप भी कभी नहीं छोड़ेंगे अपना ब्रेकफास्ट आज ही ट्राई करें इन 3 इंटेस्टेंट ब्रेकफास्ट प्रीमिक्स को

गाजियाबाद के वेंडर की क्लिप को यूट्यूब पर फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने शेयर किया था, जिसे उनके हैंडल @foodieincarnate के नाम से भी जाना जाता है. वीडियो वायरल हो गया है और सिफग् 2 दिनों में 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. यह भारत में यूट्यूब के शीर्ष ट्रेंडिंग वीडियो में भी था.

क्लिप में, हम गाजियाबाद के विक्रेता को अपने नंगे हाथों से चीला बनाते हुए देखते हैं. वह बैटर को गरम तवे पर डालकर शुरू करते हैं. तथ्य यह है कि वह अपने हाथों का उपयोग कर रहा है न कि किसी स्पैटुला या करछी का, जो इस प्रक्रिया को काफी दिलचस्प बनाता है. इसके बाद, वह सब्जियों की एक श्रृंखला में जोड़ता है और चीला की फीलिंग को हाथ से मिलाता है. फिर, इस मिश्रण को पूरे चीले में फैला दिया जाता है, जिसे बाद में ऊपर से मक्खन के क्यूब के साथ पलट दिया जाता है. कुरकुरे और स्वादिष्ट चीले को चार भागों में काटा जाता है और स्वादिष्ट चटनी के साथ परोसा जाता है!

गाजियाबाद विक्रेता के कौशल और निपुणता ने यूट्यूब यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया. फ़ूड ब्लॉगर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट्स और रिएक्शन की बाढ़ आ गई. "भगवान का शुक्र है कि यह चीज के बिना है," एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "इस रेसिपी को बनाने में उचित स्वच्छता बनाए रखें."

किसी स्ट्रीट फूड विक्रेता द्वारा वायरल होने वाली यह एकमात्र यूनिक रचना नहीं है. हाल ही में, सूरत के एक व्यक्ति ने कई स्वादिष्ट सामग्री के साथ 5 किलो वजन का एक आइस गोला बनाया - एक ऐसा वीडियो जिसने इंटरनेट पर चौंका दिया. इसके बारे में और पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Mustard Oil And Weight Loss: क्या सरसों के तेल से खाना पकाने से वजन कम करने में मदद मिलती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com