Viral Video: इस आदमी ने एक बार में खाएं 50 आमलेट, वीडियो देख लोग हुए हैरान

हालांकि वह खुद को एक कॉम्पटिटिव ईटर कहते हैं और अक्सर बड़ी मात्रा में भोजन करते हुए खुद के वीडियो अपलोड करते हैं, दर्शक अभी भी सदमे में हैं कि कोई इतना कैसे खा सकता है.

Viral Video: इस आदमी ने एक बार में खाएं 50 आमलेट, वीडियो देख लोग हुए हैरान

खास बातें

  • एक बार में इन्होंने 50 आमलेट खाए.
  • वह बस इसे 'कॉम्पटिटिव ईटर' कहलाने के लिए करता है.
  • इससे पहले वह अपने बेटों के साथ भी वीडियो शेयर कर चुके हैं.

दुनिया भर के फूड लवर्स ने अपने जीवन में कम से कम एक बार दावा किया होगा कि अगर मौका दिया जाए तो वे व्यंजनों से भरी एक मेज खत्म कर सकते हैं. हम नहीं जानते कि वे सिर्फ भूखे हैं या ऐसा कहने के लिए कहते हैं! खैर, कारण जो भी हो, हममें से ज्यादातर लोगों ने एक ही बैठक में लोगों को भारी मात्रा में भोजन खाते हुए देखा है. हालांकि, क्या होगा हम आपसे कहे कि एक आदमी है जो न तो भूखा है और न ही मूर्ख फिर भी वह एक बड़ी मात्रा में भोजन करता है? वह बस इसे 'कॉम्पटिटिव ईटर' कहलाने के लिए करता है. हां, आपने सही पढ़ा है, एक भारतीय व्यक्ति गर्व से 'कॉम्पटिटिव ईटर' के टैग को अपनी पहचान के रूप में इस्तेमाल कर रहा है और मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके लाखों फॉलोअर्स हैं.

आंखों पर पट्टी बांधकर बना शेफ ने बनाई नूडल्स की प्लेट, इंटरनेट पर लोग हुए इम्प्रेस (Watch Video)

हमें हाल ही में 'porchezhiyan_sr' द्वारा अपलोड किया गया एक वीडियो मिला, जो सपत्तुरामन द्वारा चलाए जा रहे पेज पर है. अनजान लोगों के लिए, सापट्टू रमन एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने व्यापक खाने की चुनौतियों के कारण कई बार वायरल हो चुका है. सबसे हाल ही में जिसने हमारी वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा वह वह था जहां उसने कुल 50 फार्म अंडे के आमलेट पूरे किए. वीडियो को 6.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, 162k लाइक्स और 495 कमेंट मिले. आदमी को केले के पत्तों पर परोसे जाने वाले आमलेट से भरी मेज के सामने बैठा देखा जा सकता है. वह एक आमलेट को मोड़ता है और उसे खाता है, वह केले के पत्ते को एक तरफ रख देता है और खाना जारी रखता है. यहां देखें वीडियो:

हालांकि वह खुद को एक कॉम्पटिटिव ईटर कहते हैं और अक्सर बड़ी मात्रा में भोजन करते हुए खुद के वीडियो अपलोड करते हैं, दर्शक अभी भी सदमे में हैं कि कोई इतना कैसे खा सकता है. वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स छोड़े गए हैं. वीडियो पर एक मजेदार कमेंट देखा गया है जिसमें लिखा है, "केले का पत्ता पेंडिंग है सर. कृपया उन्हें भी पूरा करें" जबकि दूसरा "अचीवमेंट अनलॉक: प्रोटीन पॉइज़निंग" था.

कई कमेंट्स में यह भी कहा गया है कि वह इसे जरूरतमंदों के साथ कैसे शेयर कर सकते थे - एक कमेंट में लिखा था "कृपया ……, इसे अपने देश के गरीब लोगों को दे दो", जबकि दूसरे ने कहा, "पर्याप्त से ज्यादा खाकर भोजन बर्बाद न करें."

यह पहली बार नहीं है जब सापट्टू ने इस तरह का वीडियो अपलोड किया है. वह अपने बेटे के साथ एक सफल यूट्यूब चैनल चलाते है, जहां दोनों को अक्सर एक-दूसरे को भारी भोजन चुनौतियों के लिए चुनौती देते देखा जाता है.

उनका एक और वीडियो जिसने मिलियन-व्यू का आंकड़ा पार कर लिया था, वह वड़ा खाने की चुनौती थी जिसे उन्होंने अपने दोनों बेटों के साथ लिया था. वीडियो के 2.6 मिलियन व्यूज हैं. इसे यहां देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इन फूड चैलेंज के बारे में क्या सोचते हैं? क्या वे मनोरंजन कर रहे हैं या सिर्फ भोजन की बर्बादी कर रहे हैं?

Paneer Roll Gravy Recipe: इस स्वादिष्ट रेसिपी के साथ पनीर रोल्स को एक मजेदार ट्विस्ट दें