Virat Kohli Diet Plan: विराट कोहली ने रिवेल किया अपना सीक्रेट डाइट प्लान

Virat Kohli Reveals His Diet Plan: इंडियन कैप्टन विराट कोहली का फिटनेस और क्लीन ईटिंग सीक्रेट क्रिकेट प्रेमियों से छुपा नहीं है. उन्हें दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक भी माना जाता है.

Virat Kohli Diet Plan:  विराट कोहली ने रिवेल किया अपना सीक्रेट डाइट प्लान

Virat Kohli Diet: विराट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 2014 से छोले भटूरे नहीं खाए थे.

खास बातें

  • विराट ने हाल ही में शेयर किया है कि उनकी डेली डाइट कैसी दिखती है.
  • विराट दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं.
  • विराट अपनी फिटनेस और क्लीन ईटिंग के लिए भी जाने जाते हैं.

Virat Kohli Reveals His Diet Plan: इंडियन कैप्टन विराट कोहली का फिटनेस और क्लीन ईटिंग सीक्रेट क्रिकेट प्रेमियों से छुपा नहीं है. उन्हें दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक भी माना जाता है. इंटरनेट वीडियो से भरा हुआ है जहां उन्हें अपनी स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल के बारे में बात करते हुए देखा गया है और यह भी कि कैसे हेल्दी लाइफ ने उन्हें जमीन पर अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद की. याद है जब विराट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 2014 से छोले भटूरे नहीं खाए थे? वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिससे कई युवाओं को फिटनेस को गंभीरता से लेने के लिए प्रेरित किया. तब से, विराट कोहली अपने डेली रुटिन की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से साझा कर रहे हैं.

अब उन्होंने अपने डाइट प्लान का भी खुलासा किया है. हां, आप इसे पढ़ें! हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क-मी-एनीथिंग (एएमए) सेशन में, 32 वर्षीय क्रिकेटर ने साझा किया कि उनका डाइट कैसा दिखता है. "बहुत सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, बहुत सारे पालक," उन्होंने लिखा. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें डोसा खाना पसंद है, लेकिन "सभी नियंत्रित मात्रा में."

m706295g

एक अन्य सवाल में जब उनसे पूछा गया कि आप एक दिन में क्या खाते हैं? विराट ने तुरंत जवाब दिया, "बहुत सारे इंडियन फूड जिन्हें साधारण से पकाया जाता है और कभी-कभी चीइनीज भी. बादाम, प्रोटीन बार, फल."

Karisma Kapoor: गर्मियों के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आमरस की स्वादिष्ट कटोरी

kk7od4pg

इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह इन लॉकडाउन दिनों को परिवार के साथ बिता रहे हैं, पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, एमएस धोनी के साथ उनका बॉन्ड. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, विराट कोहली लगभग 2 महीने के लंबे टेस्ट दौरे के लिए जल्द ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने वाले हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले मैच में भारत की टेस्ट टीम न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. यह 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में खेला जाना है.