क्या आप जीतना चाहते हैं 11,000 रुपये तो ट्राई करें यह जंबो छोले भटूरे

एक वेंडर ग्राहकों को तीस मिनट में इक्कीस छोले कुलचे खत्म करने की चुनौती दे रहा है. अगर ग्राहक इसमें सफल होता है, तो उसे 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा.

क्या आप जीतना चाहते हैं 11,000 रुपये तो ट्राई करें यह जंबो छोले भटूरे

खास बातें

  • खाने-पीने की प्रतियोगिताओं से भरी है दिल्ली!
  • हमें एक और फूड चैलेंज देखने को मिला है जो आपके इंट्रेस को बढ़ा सकता है.
  • स्ट्रीट वेंडर आपको एक मिनट में छोले भटूरे खत्म करने की चुनौती दे रहा है.

अगर एक चीज है जिस पर हम सभी सहमत हो सकते हैं, वह यह है कि हम एक अच्छा कम्पटीशन पसंद करते हैं! यही कारण है कि हमारे पास कम्पटीशन पर  बेस्ड इतने सारे टेलीविजन शो हैं, चाहे वह डांसिग, सिंगिग और कुकिंग शो हो. क्या खाने के लिए भी कम्पटीशन करना अच्छा नहीं होगा? देश भर के स्ट्रीट वेंडर्स ने इस विचार को नए और इनोवेटिव तरीकों से साकार करने का फैसला किया है. ऐसी खाने-पीने की प्रतियोगिताओं से भरी है दिल्ली! एक वेंडर ग्राहकों को तीस मिनट में इक्कीस छोले कुलचे खत्म करने की चुनौती दे रहा है. अगर ग्राहक इसमें सफल होता है, तो उसे 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा. इसी तरह का हमें एक और फूड चैलेंज देखने को मिला है जो आपके इंट्रेस को बढ़ा सकता है. एक स्ट्रीट वेंडर आपको एक मिनट में छोले भटूरे खत्म करने की चुनौती दे रहा है. यहां देखें:

Lohri 2022: यहां जाने लोहड़ी का महत्व और इस पर्व पर बनाएं जाने वाले व्यंजन

यह कोई साधारण छोले भटूरे नहीं हैं, चुनौती का ट्विस्ट यह है कि छोले जंबो के आकार के भटूरे के साथ आते हैं. वीडियो में, हम देखते हैं कि चुनौती के लिए यह विशेष जंबो भटूरा कैसे तैयार किया जाता है. जंबो भटूरे को क्लासिक छोले और मसाला आलू के साथ परोसा जाता है. अगर कोई व्यक्ति जंबो छोले भटूरे की पूरी प्लेट एक मिनट में खत्म कर लेता है, तो उसे 11,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलता है! एक बार में इतना पैसा कमाने का शायद यह सबसे तेज़ तरीका है. चुनौती को पूरा करना असंभव नहीं है और मैं ऐसा कर सकता हूं, जैसा कि हम वीडियो में देखते हैं कि जिस फूड ब्लॉगर ने पहली बार चुनौती का प्रयास किया था, उसने इसे उनतालीस सेकंड के भीतर सफलतापूर्वक पूरा कर लिया.

नई दिल्ली की इस चाट शॉप मिलती है यह अनोखी मसालेदार जलेबी चाट (देखें वीडियो)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को यूट्यूब बेस्ड फ़ूड ब्लॉगर द्वारा अपलोड किया गया था, जिसे फ़ूडी विशाल के नाम से जाना जाता है और चुनौती वीडियो को 457k बार देखा गया और 22k लाइक्स मिले. इस छोले भटूरे चैलेंज को होस्ट घनश्याम छोले भटूरे, रोहिणी, दिल्ली में कर रहे हैं. क्या आप इस चुनौती को आजमाने में दिलचस्पी लेंगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.