अपने परिवार के लिए बनाना चाहते हैं दिलचस्प तो ट्राई करें यह मजेदार उत्तपम पिज्जा- Recipe Inside

हमारे पास एक फ्यूश़न पिज्जा रेसिपी है जो स्वास्थ्य और स्वाद दोनों के लिहाज से एक बेहतरीन रेसिपी है जिसे बेहद ही सामान्य सामग्री से तैयार किया गया है.

अपने परिवार के लिए बनाना चाहते हैं दिलचस्प तो ट्राई करें यह मजेदार उत्तपम पिज्जा- Recipe Inside

खास बातें

  • साउथ इंडियन उत्तपम हमेशा हमारी पहली पसंद रहा है.
  • यह हेल्दी होने के साथ काफी स्वादिष्ट भी होता है.
  • इटैलियन पिज्जा हमेशा हमारा​ दिल जीतने में कामयाब रहता है.

पूरे सप्ताह बिजी रहने के बाद, वीकेंड सब के लिए ऐसा होता है जब किसी को कोई स्ट्रेस नहीं ​होता है और ज्यादातर लोग अपनी पसंद का खाना पसंद करते हैं. इस दौरान किसी को भी अपने परिवार के साथ मजेदार खाना खाने में किसी प्रकार का कोई परहेज नहीं होता है, हर कोई अपने वीकेंड को एंजॉय करना चाहता है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस दिन अपना फेवरेट पिज्जा भी खाने का शौक रखते हैं. वहीं जो लोग वीकेंड पर भी अपने घर का खाना ही खाना चाहते हैं, उनके लिए हम एक बहुत अच्छा विकल्प लाए है जो उनके पूरे परिवार को खुश करने के लिए काफी है.

हमारे पास एक फ्यूश़न पिज्जा रेसिपी है जो स्वास्थ्य और स्वाद दोनों के लिहाज से एक बेहतरीन रेसिपी है जिसे बेहद ही सामान्य सामग्री से तैयार किया गया है. यह एक ऐसी रेसिपी है जो बच्चों सहित बड़ों को भी खूब पसंद आएगी. उत्तपम पिज्जा की यह रेसिपी जो दो अलग अलग दुनिया को एक साथ अनोखे अंदाज में एक साथ लाती है. साउथ इंडियन उत्तपम हमेशा हमारी पहली पसंद रहा है. यह हेल्दी होने के साथ काफी स्वादिष्ट भी होता है. वहीं इटैलियन पिज्जा हमेशा हमारा​ दिल जीतने में कामयाब रहता है.

टी टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है यह ​​क्रिस्पी और स्पाइसी गोभी दाल वड़ा-Recipe Inside

उत्तपम पिज्जा एक बेहतरीन रेसिपी है, इस स्वादिष्ट और नरम, हेल्दी बेस और चीज की गुडनेस मिलती है. सब्जी की टॉपिंग दोनों में सामान आम है इसलिए हम इसके लिए दोनों व्यंजनों को श्रेय देंगे. उत्तपम पिज्जा बनाने के लिए, आपको सामान्य तरीके से उत्तपम के लिए सूजी का बैटर बनाना होता है. बस जब आप इसे तवे पर पका रहे हों, तो आम पिज्जा ड्रेसिंग के साथ-साथ इस पर वेजी और बहुत सारी चीज़ छिड़कें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तपम पिज्जा की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.