मीरा कपूर ने शेयर किया पिज्जा काटने का यह 'जीनियस' हैक

हम मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करना पसंद करते हैं. इन सालों में, वह एक फूड और लाइफस्टाइल इन्फ्लूअन्सर के रूप में उभरी है.

मीरा कपूर ने शेयर किया पिज्जा काटने का यह 'जीनियस' हैक

खास बातें

  • वह एक फूड और लाइफस्टाइल इन्फ्लूअन्सर के रूप में उभरी है.
  • हम उन्हें फूड टिप्स, डाइट हैक्स शेयर करते हुए देखते हैं.
  • मीरा कपूर की लेटेस्ट पोस्ट में पिज्जा और एक जीनियस हैक है.

हम मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करना पसंद करते हैं. इन सालों में, वह एक फूड और लाइफस्टाइल इन्फ्लूअन्सर के रूप में उभरी है और दिलचस्प और सूचनात्मक सामग्री के साथ अपने 3.8 मिलियन फॉलोअर्स (इंस्टाग्राम पर) का मनोरंजन करती रहती है. हम उन्हें फूड टिप्स, डाइट हैक्स, रेसिपी और बहुत कुछ शेयर करते हुए देखते हैं. इसके अलावा उनके मजेदार इंल्डजेंस भी होते हैं. पति शाहिद कपूर के साथ उनकी डिनर डेट्स हों या एग्जॉटिक वेकेशन के दौरान फूड ट्रेल्स - मीरा यह सब सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. ऐसी ही एक सामग्री ने हाल ही में हमारा ध्यान खींचा और हां, यह काफी सुपर टेस्टी था.

Mutton Paya Soup: मानसून में इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए घर पर कैसे बनाएं मटन पाया सूप

इंस्टाग्राम पर मीरा कपूर की लेटेस्ट पोस्ट में पिज्जा और एक जीनियस हैक है जो बिना किसी गड़बड़ी के इसे समान रूप से स्लाइस करने में मदद कर सकता है. "मुझे पिज्जा पसंद है, लेकिन यह (हैक) प्रतिभाशाली है," उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, जिसमें विभिन्न स्वादिष्ट पिज्जा की इमेंज और भोजन को समान रूप से काटने के लिए एक 'पिज्जा सिजर' है.

"कन्फेशन- मुझे देसी स्टाइल पिज्जा की पसंद है. मुझे मोटे क्रस्ट पिज्जा, पूरी तरह से जंकी, विभिन्न फलेवर्स के साथ पसंद है! आखिरी शॉट में पिज्जा का हेल्दी वर्जन था और मैं खुश नहीं थी: इसकी जगह मुझे यह पिज्जा सिजर ज्यादा सही है,” पोस्ट को पढ़ें. यहां देखें:

यह सच में कितना मजेदार है, है ना? क्या आप घर पर ऐसी ही एक पिज्जा सिजर रखना चाहेंगे? अगर हां, तो हमारा सुझाव है कि अगली पिज़्ज़ा नाइट के लिए अपने लिए ऐसी ही एक सिजर खरीद लें. इस बीच, हमने कुछ स्वादिष्ट देसी पिज्जा व्यंजनों की एक लिस्ट तैयार की है जिन्हें आप आजमा सकते हैं. पिज्जा रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Dhaba Style Aloo Keema: कैसे बनाएं स्वादिष्ट ढाबा स्टाइल आलू कीमा-Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? एक पिज़्ज़ा कैंची पकड़ें, घर पर एक स्वादिष्ट पिज़्ज़ा बनाएं और मीरा कपूर-स्टाइल का मजा लें!