यहां देखें, कैसे करिश्मा और करीना कपूर ने अपने वीकेंड को बनाया प्रोडक्टिव

सनडे को, करिश्मा और करीना दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हमें इस बात की झलक दी कि उनका वीकेंड कैसा दिखता है.

यहां देखें, कैसे करिश्मा और करीना कपूर ने अपने वीकेंड को बनाया प्रोडक्टिव

खास बातें

  • नेशनल सिस्टर्स डे (जो 1 अगस्त, 2021 को था) के मौके पर, दोनों ने खूब मस्त
  • नेशनल सिस्टर्स डे 1 अगस्त, 2021 को था.
  • करिश्मा और करीना दोनों अपनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

वीकेंड पारिवारिक समय होता है जब हम अपने रिश्तेदारों और फैमिली से मिलते हैं. वीकेंड की इस एक्टिविटी में स्वादिष्ट फूड आइट्स महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है. इसमें आपके ब्रेकफास्ट के साथ एक फैंसी सनडे का ब्रंच हो या घर पर एक भव्य दोपहर का लंच भी हो सकता है- इसके अलावा वीकेंड वह समय होता है जब हम अपनी डाइट को किनारे करते हुए अपने फेवरेट व्यंजनों को मजा लेते हैं. ऐसा लगता है कि स्टार सिस्टर्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी हमारे विचारों से मेल खाती हैं. नेशनल सिस्टर्स डे (जो 1 अगस्त, 2021 को था) के अवसर पर, दोनों ने खूब मस्ती की और चिकन करी, चॉकलेट केक और बहुत कुछ खाया.

मानसून में खाने चाहते हैं कुछ मजेदार तो सिर्फ 10 मिनट में बनाएं बैंगलोर फेमस मसाला पूरी चाट-Video Inside

सनडे को, करिश्मा और करीना दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हमें इस बात की झलक दी कि उनका वीकेंड कैसा दिखता है. उन्होंने जस्टिन बीबर के फेमस सॉन्ग "यू गॉट दैट यम्मी-यम" के साथ एक मजेदार इंस्टा रील शेयर की. रील में दोनों के खाने के लिए अप्पम, चिकन करी, पराठा, चॉकलेट केक और बहुत कुछ है. वीडियो के दूसरे भाग में हमने करिश्मा और करीना को वीकेंड के भारी लंच के बाद दोपहर की झपकी लेते हुए भी देखा. हमें यकीन है आप भी अपने आपको इससे काफी रिलेट कर पा रहे होंगे, है ना?

करीना ने इंस्टा रील शेयर की और साथ में लिखा, "लोलो और मेरे पास एक प्रोडक्टिव वीकेंड  था." करिश्मा ने वीडियो को रीपोस्ट करते हुए कहा, "हमेशा हमारे लंच को पसंद करें." वीडियो पर एक नज़र डालें:

अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ कपूर सिस्टर्स का ही एक बढ़िया सनडे था, तो आप बिल्कुल गलत हैं. उनकी सबसे अच्छी दोस्त मलाइका अरोड़ा ने भी रविवार के लंच का लुत्फ उठाया. उन्होंने अपने फ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ घर पर 'टस्कन' लंच किया, जिसमें घर का बना पास्ता, ब्रियोचे और काफी कुछ था. यहां देखिए उनकी फैंसी लंच डेट की एक झलक:

ae2fe3jg

आप इन लंच डेट्स के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com