Watch: प्रीत‍ि ज‍िंटा ने खोला राज, बैठे-बैठे गर्दन की आसान एक्सरसाइज से कम करें वजन...!

प्रीत‍ि के पास है एक ऐसी एक्सरसाइज या कहें क‍ि ट्र‍िक जो इस फेस्ट‍िवल सीजन में वजन कम करने के आपको टारगेट को कमजोर नहीं पड़ने देगी और एक्स्ट्रा कैलोरी लेने से बचाएगी. 

एनडीटीवी फूड  |  Updated: December 18, 2018 12:57 IST

Reddit
Watch: Preity Zinta Has A Hilarious Diet Tip To Prevent Weight Gain During Holidays!
Highlights
  • हम छुट्ट‍ियों और त्योहारों के बहाने से कुछ ही कैलोरी ले लेते हैं.
  • प्रीति ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.
  • वे अक्सर अपने फि‍टनेस व‍ीडि‍यो और ट‍िप्स खूब शेयर करती हैं

हम सभी जानते हैं क‍ि छुट्टि‍यां आने वाली हैं और क्रि‍समस और न्यू इयर (Christmas and New Year) आने वाला है. ऐसे में हो सकता है क‍ि आपकी डाइट और एक्सरसाइज का ट्रेक थोडा लूज हो जाए! लेकिन ऐसा करना आपकी कई द‍िनों की मेहनत, डाइट, एक्सरसाइज को मि‍ट्टी कर सकता है. हो सकता है क‍ि फेस्टि‍वल के दौरान स्वाद‍िष्ट कुकीज देख कर आपके मुंह में पानी आ जाए, हो सकता है क‍ि आप न खाना चाहें फिर भी दोस्तों के बार-बार आग्रह करने पर आपको केक का एक्स्ट्रा पीस खाना ही पड़े... ऐसे में आप कैसे खुद को ज्यादा कैलोरी लेने से बचा सकते हैं. इसका जवाब लेकर आई हैं बॉलीवुड अदाकारा प्रीत‍ि जिंटा (Bollywood actor Preity Zinta). जी हां, प्रीत‍ि के पास है एक ऐसी एक्सरसाइज या कहें क‍ि ट्र‍िक जो इस फेस्ट‍िवल सीजन में वजन कम करने के आपको टारगेट को कमजोर नहीं पड़ने देगी और एक्स्ट्रा कैलोरी लेने से बचाएगी. 



साल 2000 के बाद आई फिल्मों में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का क्रेज का काफी देखने को मिला. प्रीति ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. हालांक‍ि बीते कुछ समय से प्रीति जिंटा बॉलीवुड में एक्टिव एक्ट्रेस नहीं थीं और कुछ समय के लि‍ए उन्होंने फिल्में न करने का फैसला लिया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कई द‍िलों पर राज करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फ‍िटनेस के लि‍ए नए आयाम बनाए हैं. वे अक्सर अपने फि‍टनेस व‍ीडि‍यो और ट‍िप्स खूब शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फि‍टनेस सीक्रेट शेयर क‍िया है, जो आपको बि‍ना ज‍िम जाए, बि‍ना एक्सरसाइज करे भी वजन कम करने और उसे बढ़ने से रोकने में मददगार होगा. 



तो चलि‍ए एक नजर देखते हैं प्रीत‍ि जिंटा का वह वीडियो ज‍िसमें उन्होंने शेयर कि‍या है अपना वह टॉप सीक्रेट आईड‍िया - 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on



क्यों, क्या हुआ? कुछ गलत थोडे ही कहा प्रीत‍ि ने. एक दम सही बात तो है. हो सकता है क‍ि आप इस वीडियो को देखने के बाद जमकर हंसे हों. लेकि‍न यह बात एकदम सही है. हम छुट्ट‍ियों और त्योहारों के बहाने से कुछ ही कैलोरी ले लेते हैं, ज‍िन्हें बाद में बर्न करना मुश्किल हो जाता है. तो ऐसे में अगर आप भी करेंगे गर्दन की यह आसान सी एक्सरसाइज तो यकीनन छुट्ट‍ियों के बाद आपको पछतावा नहीं होगा, खुशी होगी. तो हमारी ओर से भी हैप्पी हॉल‍िडेज (Happy Holidays)!


और खबरों के लि‍ए क्ल‍िक करें.

Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement