देखें: सुरेश रैना ने घर पर बनाया विंटर-स्पेशल सरसों का साग

क्रिकेटर सुरेश रैना एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं जिन्हें हम सभी अपने फीड पर देखना पसंद करते हैं. पूर्व 'चेन्नई सुपर किंग्स' खिलाड़ी के इंस्टाग्राम पर 18.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

देखें: सुरेश रैना ने घर पर बनाया विंटर-स्पेशल सरसों का साग

खास बातें

  • सुरेश रैना रेगुलर अपने कुकिंग के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं.
  • उनके फैन्स उनकी वीडियो देखकर काफी खुश होते हैं.
  • अब उन्हें सरसो का साग बनाते हुए देखा जा सकता है.

क्रिकेटर सुरेश रैना एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं जिन्हें हम सभी अपने फीड पर देखना पसंद करते हैं. पूर्व 'चेन्नई सुपर किंग्स' खिलाड़ी के इंस्टाग्राम पर 18.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. चाहे वह कुछ नए योग आसनों की कोशिश कर रहे हो, या बस अपने प्यारे बच्चों के साथ समय बिता रहा हो - इस सब चीजों को देखकर आपका मन नहीं भरेगा. जो लोग उन्हें करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह न सिर्फ एक बिंदास पिता हैं, बल्कि एक यूनिक शेफ भी हैं. सुरेश रैना रेगुलर अपने कुकिंग के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, जिससे उनके फैन्स बहुत खुश होते हैं. अपने सबसे हालिया कुकिंग एक्सपेरिमेंट में, उन्होंने सर्दियों के लिए विशेष सरसों का साग बनाने की कोशिश की. यहां देखें:

पराठे से मिले मोमो, अजीबोगरीब फ्यूजन डिश देख इंटरनेट पर न हुए खुश दिखें लोग

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम रील्स पर वीडियो पोस्ट किया था इसे शेयर किए जाने के बाद से इसे 1.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 336k लाइक्स मिले हैं. क्लिप में, हम उन्हें एक बर्तन में स्वादिष्ट सरसों के साग को हिलाते हुए और मुस्कुराते हुए देख सकते थे. इस क्रिकेटर को विंटर स्पेशलिटी में हाथ आजमाते हुए देखकर फैन्स खुश थे, जिसे लोकप्रिय रूप से मक्की की रोटी और वाइट बटर और गुड़ जैसी सामग्री के साथ जोड़ा जाता है. “#sarsonkasaag का मौसम आ गया है! #reels #family," उन्होंने अपने रील्स वीडियो के कैप्शन में लिखा.

यह एकमात्र कुकिंग वीडियो नहीं है जिसे सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्रिकेटर ने अक्सर स्वादिष्ट खाना बनाते हुए खुद की क्लिप पोस्ट की है, जिसमें फैन्स से उनके द्वारा बनाई जा रही डिश का अनुमान लगाने के लिए कहा गया है. यहां देखें:

अगर आप भी सुरेश रैना की तरह स्वादिष्ट सरसों का साग बनाना चाहते हैं, तो चिंता न करें, हमने आपके लिए यहां कुछ रेसिपीज छांटी है. स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ पंजाबी व्यंजन आसानी से घर पर बनाए जा सकते हैं. हमने एक नहीं, दो नहीं बल्कि सात स्वस्थ तरीके बताए हैं जिनसे आप घर पर साग बना सकते हैं. व्यंजनों के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नॉनवेजिटेरियन मील के लिए आसानी से बनाएं साउथ इंडियन स्टाइल धनिया मटन फ्राई (मटन सुक्का) - Recipe Inside