मालिक ने बिल्ली को खिलाई आइसक्रीम तो बिल्ली ने दिया ऐसा रिएक्शन देखें वायरल Video

एक बिल्ली का वीडियो (Cat's Video) सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसमें बिल्ली पहली बार आइसक्रीम (Ice Cream) का स्वाद ले रही है और आप बिल्ली के रिएक्शन को सोच भी नहीं सकते कि वह कैसा था. बिल्ली में आइक्रीम खाने के बाद ड्रामेटिक रिएक्शन दिया...

मालिक ने बिल्ली को खिलाई आइसक्रीम तो बिल्ली ने दिया ऐसा रिएक्शन देखें वायरल Video

वायरल वीडियो में बिल्ली आइसक्रीम खाते हुए दिख रही है

खास बातें

  • आइसक्रीम के लिए एक बिल्ली के रिएक्शन की वीडियो हुई वायरल.
  • वीडियो में आइसक्रीम खाने के बाद बिल्ली का एक ड्रामेटिक रिएक्शन देती है.
  • कुछ यूजर्स ने जानवरों के प्रति क्रूरता को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

जब वायरल कंटेंट (Viral Content) की बात आती है, तो कैट वीडियो हमेशा सबसे ऊपर होता है. बिल्लियों को प्यार करने वाले मालिक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बिल्ली की हरकतों का वीडियो शेयर करते हैं. चाहे वह ऊन की गेंदों से खेल रही हो या खुद सफाई कर रही हो. प्यारे पालतू जानवरों को सबसे आलसी माना जाता है, और फिर भी वे जो कुछ भी करते हैं, उसमें बिल्कुल आराध्य हैं. एक बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसमें वह पहली बार आइसक्रीम (Ice Cream) का स्वाद ले रही है. जरा देखो तो:

वीडियो को @damn_elle ने ट्विटर पर शेयर किया गया था और यह 300 से अधिक बार देखा गया है. यूजर ने अपने चम्मच के छोटे हिस्से में बिल्ली को कुछ आइसक्रीम परोसने की कोशिश की. पहले तो बिल्ली इसे चखने के बारे में आशंकित लग रही थी, लेकिन जैसे ही बर्फीले ठंडे टुकड़े ने बिल्ली की जीभ को छुआ, यह तुरंत डरावनी स्थिति में आ गई जैसे कि यह एक दिमाग को फ्रीज करने वाली कोई चीज है. 

वीडियो को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 14k से अधिक लाइक्स और 4k कमेंट्स मिले हैं. यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाओं को इंटरनेट पर सबसे मजेदार बिल्ली का वीडियो बताते हुए डाला. कुछ नेटिज़न्स ने भी बिल्ली की हेल्थ के बारे में अपनी चिंता और पीड़ा व्यक्त की, और यह समझने से इनकार कर दिया कि मनोरंजन प्रयोजनों के लिए ऐसे क्यों अत्याचार किया जा रहा है. जरा देखो तो:

बिल्ली के वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com