घर पर स्वादिष्ट कीटो पनीर भुर्जी बनाने की सबसे आसान ट्रिक, रेसिपी के लिए देखें वीडियो

Cheese Recipes: पनीर से बनने वाली सबसे आसान और जल्दी तैयार होने वाले व्यंजनों में से एक पनीर भुर्जी, तो जानिए कैसे बनाएं जल्दी और टेस्टी पनीर भुर्जी रेसिपी.

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: October 09, 2019 10:06 IST

Reddit
Watch the video for the easiest trick to make delicious Keto Paneer Bhurji at home

Keto Paneer Burji: पनीर पोषक तत्वों से भरपूर होता है, इसके कई फायदे हो सकते हैं.

Easy Cheese Recipes Home: जिन लोगों को पनीर पसंद है उनको यहां पनीर भुर्जी बनाने की सबसे आसान ट्रिक मिलने वाली हैं. अगर आप पनीर को किसी भी तरह से खा सकते हैं तो आप सही जगह पर आए हैं. पनीर को लगभग हर कोई पसंद करता है इसे सेहत के लिए काफी अच्छा माना जाता है. पनीर में अविश्वसनीय पोषक तत्व होते हैं. पनीर एक से ज्यादा तरह से बनाया जाता है. पनीर से जल्दी और आसान तरीके से तैयार होने वाली सबसे हेल्दी डिश है पनीर भुर्जी. आप रोजाना पनीर भुर्जी को एक कीटो तत्व के साथ बनाकर स्पिन कर सकते है. बस करना ये है कि अपनी कीटो डाइट में पनीर भुर्जी को मिलाएं. पनीर से बनने वाली सबसे आसान और जल्दी तैयार होने वाले व्यंजनों में से एक पनीर भुर्जी, तो जानिए कैसे बनाएं जल्दी और टेस्टी पनीर भुर्जी रेसिपी.


कीटो-फ्रेंडली पनीर भुर्जी की रेसिपी पॉपुलर फूड ब्लॉगर और शेफ साहिल मखीजा ने अपने यूट्यूब चैनल 'हेडबैंगर किचन' पर पर शेयर की है. इसमें एक्स्ट्रा चीज इसको और भी स्वादिष्ट बना सकता है. आप अपनी पसंद से कितना भी पनीर प्रयोग कर सकते हैं. 



कीटो पनीर भुर्जी रेसिपी वीडियो देखें यहां 




सुझाव (Tip): इस रेसिपी में, कद्दूकस किया हुआ पनीर कीटो पनीर भुर्जी बनाने के लिए उपयोग किया जाता है. आप कटे हुआ पनीर का भी उपयोग कर सकते हैं. अब, जब हमने आपके साथ स्वादिष्ट पनीर भुर्जी बनाने की रेसिपी शेयर की है, तो इसे अपने घर पर बनाने का प्रयास करें और इसे अपनी पसंद के विभिन्न कीटो-फ्रेंडली खाने के साथ मिलाकर देखें.



और खबरों के लिए क्लिक करें













Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement