Watch: लंगूर को घर के अंदर अपने हाथों से खाना खिलाती महिला का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक बंगाली महिला को अपने घर के अंदर लंगूर को दाल चवाल खिलाते हुए देखा गया था.

Watch: लंगूर को घर के अंदर अपने हाथों से खाना खिलाती महिला का वीडियो हुआ वायरल

बंगाली महिला अपने घर में लंगूर को खिला रही थी खाना, वीडियो हुआ वायरस

खास बातें

  • लंगूर को एक बंगाली महिला ने दाल चावल खिलाया.
  • वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और वायरल हो गया.
  • लोगों ने महिला को इस काम के लिए धन्यवाद दिया.

Viral Video: कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर लगाए गए वैश्विक लॉकडाउन (Lockdown) का असर न केवल इंसानों पर पड़ा है बल्कि जानवरों के लिए भी बड़ा कठिन समय रहा है. बंदर और अन्य जानवरों के खाने की छानबीन करते हुए कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं, यहां तक कि कई दयनीय और कठोर वीडियो भी थे. जानवर अपने खाने के लिए पर्यटकों पर निर्भर हैं. इस लॉकडाउन में उन्हें सिर्फ एक आखिरी निवाला पाने के लिए लड़ते देखा गया है. हालांकि, हाल ही में एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसमें एक बंगाली महिला को अपने घर के अंदर लंगूर को खाना खिलाते हुए दिखाया गया है. 

एसिडिटी और कब्ज से राहत पाने के लिए असरदार है यह काढ़ा, पाचन के लिए भी है फायदेमंद!

वीडियो को एक फेसबुक यूजर चांद दास ने अपलोड किया था, जिसने कैप्शन में लिखा कि लंगूर को खिलाने वाली महिला उसकी मां थी. इसे फेसबुक पर 28k बार शेयर किया गया और 14k से अधिक लाइक्स मिले. लंगूर बंगाली परिवार के घर के अंदर था, और उन लोगों के साथ काफी सहज महसूस करता था जो उसके काफी करीब बैठे थे. महिला ने दाल और चावल के साधारण भोजन के छोटे आकार के हिस्से बनाए, और उसे अपने हाथों से खिलाया.

वायरल वीडियो को नेटिज़न्स से 2,000 से अधिक ज्यादा कॉमेट्स मिले हैं. लगभग सभी यूजर्स ने इस नेक कार्य को करने के लिए महिला का आभार व्यक्त किया. भूखे जानवर के प्रति महिला के दयालु इशारे की सभी ने सराहना की, और हम निकट भविष्य में मानवता के ऐसे और कार्यों को देखने की उम्मीद करते हैं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com