देखें: चाइनीज बिरयानी का वीडियो वायरल; इंटरनेट प्रतिक्रिया

चिकन और सब्जियों से बनी यह डिश काफी हद तक चाइनीज फ्राइड राइस की तरह लगती है.

देखें: चाइनीज बिरयानी का वीडियो वायरल; इंटरनेट प्रतिक्रिया

खास बातें

  • भारत के हर क्षेत्र में पेश करने के लिए बिरयानी का अपना वर्जन है.
  • एक बाउल बिरयानी के साथ किए गए विभिन्न तरह के एक्सपेरिमेंट भी पाते हैं.
  • ऐसी बिरयानी रेसिपी लेकर आए जिसे चाइनीज बिरयानी कहते हैं.

हमें बिरयानी बहुत पसंद है, है ना? जूसी मीट को सुगंधित चावल के साथ मिश्रित - बिरयानी सभी के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है. इतना ज्यादा कि भारत के हर क्षेत्र में पेश करने के लिए बिरयानी का अपना वर्जन है - हैदराबादी बिरयानी, अवधी बिरयानी, कोलकाता बिरयानी, सिंधी बिरयानी और भी बहुत कुछ. इसके अलावा आज हम एक बाउल बिरयानी के साथ किए गए विभिन्न तरह के एक्सपेरिमेंट भी पाते हैं. पनीर बिरयानी से लेकर अंडे की बिरयानी, वेज बिरयानी और ऐसे कई स्वादिष्ट विकल्प हैं, जिन्हें हम पसंद करते हैं. फिर कुछ अजीब बिरयानी कॉम्बो हैं जो खाने के शौकीनों को पूरी तरह से कन्फ्यूजन पैैदा कर देते हैं. उदाहरण के लिए स्ट्रॉबेरी बिरयानी और चॉकलेट बिरयानी को लें. हम हाल ही में एक और ऐसी बिरयानी रेसिपी लेकर आए जिसे चाइनीज बिरयानी कहते हैं. हां, आपने सही पढ़ा है!

यह चाइनीज बिरयानी हाल ही में यूट्यूब पर वायरल हुई थी. यू-ट्यूब चैनल कुकिंग विद सरिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 85 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जरा देखो तो:

चिकन और सब्जियों से बनी यह डिश काफी हद तक चाइनीज फ्राइड राइस की तरह लगती है. कुछ लोगों ने डिश की सराहना की, जबकि अन्य इस बिरयानी कॉम्बो से इतने खुश नहीं थे.

एक व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन (वीडियो का) में लिखा, "बहुत अच्छा, मैं स्टूडेंट हूं.. और मैं हॉस्टल लाइफ में रहता हूं.. बहुत-बहुत धन्यवाद आदरणीय चीफ." एक अन्य कमेंट में लिखा था, "वाह यह अद्भुत परिणाम है और स्वाद स्वादिष्ट था."

हालांकि, एक व्यक्ति ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "मैंने सब कुछ देखा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"क्या उसने अभी कुछ एक्ट्रा चीजें जोड़ी हैं और इसे एग फ्राइड राइस चीनी बिरयानी लोल कहा है," एक कमेंट पढ़ें. इस अनोखी चाइनीज बिरयानी के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.