देखेंः क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की न्यूयॉर्क फ़ूड डायरीज़ में...

Malaika Arora Food Diaries: अगर आप मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको पता ही होगा कि एक्ट्रेस कितनी एक्टिव हैं. वह अपने फॉलोअर्स को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं.

देखेंः क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की न्यूयॉर्क फ़ूड डायरीज़ में...

Malaika Arora: हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से मिलने न्यूयॉर्क गई.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मलाइका अरोड़ा को हेल्दी और क्लीन फूड पसंद है.
  • मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं.

Malaika Arora Food Diaries: अगर आप मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको पता ही होगा कि एक्ट्रेस कितनी एक्टिव हैं. वह अपने फॉलोअर्स को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं. चाहे वह उनकी फैशन पसंद हो, उनकी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल हो या प्रोफेशनल फ्रंट पर भी- एक्ट्रेस कई लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रही है! हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से मिलने न्यूयॉर्क गई थीं. जैसा कि मलाइका ने अपनी जर्नी की झलकियां साझा कीं, हमने देखा कि एक्ट्रेस सीटी को एक्सप्लोर कर रही थी और अपने बेटे के साथ अच्छे पल बिता रही थी. और जैसे-जैसे मलाइका अलग-अलग जगहों से तस्वीरें शेयर करती रहीं, एक बात ने हमारा ध्यान खींचा! यह क्या हो सकता है पर कोई गेस? खैर, बेशक, यह मलाइका की प्लेट में स्वादिष्ट फूड था जो हमें ड्रूल कर रहा था!

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने स्वादिष्ट मील की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की. सबसे पहले, हम ब्राउन ब्रेड से भरी एक प्लेट को मोज़ेरेला चीज़ की एक बॉल के साथ सर्व देख सकते हैं और ऊपर से ऑयल का परफेक्ट छिड़काव. यहां देखेंः 

ol6aegro

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने "Crew" के साथ लिए बिरयानी के मजे, यहां देखें पोस्ट

इसके बाद, एक्ट्रेस ने एक क्रंची दिखने वाले लजीज पिज्जा की एक तस्वीर साझा की, जिसे देखते ही आप इसके दीवाने हो जाएंगे. निम्नलिखित स्टोरी में, मलाइका ने पिज्जा का आनंद लेते हुए खुद का एक बूमरैंग पोस्ट किया. उस स्टोरी में उन्होंने लिखा, "मैं अपना पिज्जा शेयर नहीं कर रही हूं." यहां उन स्टोरीज पर एक नजर डालेंः

lr7dbmm
vd9n8uv

लास्ट में, उसने एक स्वादिष्ट ऑरेंज कलर के ड्रिंक का आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की!

0o61u2co

एक्टर विक्की कौशल ने इस बॉलीवुड 'Song' के साथ 'Berry' का लुत्फ उठाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका द्वारा कुछ स्वादिष्ट फूड का आनंद लेने का यह सिर्फ एक ऐसा उदाहरण है, लेकिन यह अकेला नहीं है! एक्ट्रेस भी एक अच्छे इंडलजेंस से पीछे नहीं हटती है. वह अक्सर खाने के बारे में पोस्ट करती हैं. और अगर कुछ ऐसा है जो हमने उनकी स्टोरीज से सीखा है, तो वह यह है कि उन्हें घर का बना देसी खाना पसंद है. तो, आप अक्सर उसे या तो एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन स्प्रेड या यहां तक कि कम्फर्ट से रोटी-सब्जी की एक प्लेट के साथ देख सकते हैं!