आखिर क्यों शाहरुख खान की पार्टी में अपना खाना लेकर गए आमिर खान

बॉलीवुड के तीन खान जितने मशहूर हैं उतनी ही इनकी दोस्ती भी. अक्सर कई मौकों पर दोस्तों की कहानियां निकल कर सामने आती हैं. ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने साझा किया है. आमिर खान की यह बात अपने दोस्त शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक पार्टी से जुड़ी है.

NDTV Food Hindi (with inputs from IANS)  |  Updated: March 28, 2019 17:50 IST

Reddit
When Aamir Khan refused to eat food at Shah Rukh Khan's home

बॉलीवुड के तीन खान जितने मशहूर हैं उतनी ही इनकी दोस्ती भी. अक्सर कई मौकों पर दोस्तों की कहानियां निकल कर सामने आती हैं. ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने साझा किया है. आमिर खान की यह बात अपने दोस्त शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक पार्टी से जुड़ी है. अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने-अपने कामों के कारण सुर्खियां बना रहे हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी एक दिलचस्प कहानी सुनाई कि एक बार शाहरुख खान के घर दावत में शामिल होने के लिए जाते समय वह अपना खाना अपने साथ लेकर गए. 

आमिर ने कहा, "जब मैं बाहर गया तो मैंने अपना टिफिन लिया और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. आप जब शाहरुख से मिलें तब उनसे पूछना तो वह आपको यह मजेदार कहानी सुनाएंगे. जब एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक को भारत आना था तो शाहरुख ने अपने घर पर हमें रात्रिभोज पर आमंत्रित किया था. जब गौरी ने मुझसे खाना खाने के लिए पूछा मैंने कहा हां, मैं खाना खाऊंगा और मैं अपना टिफिन लाया हूं और सिर्फ वही खाना खाऊंगा क्योंकि मैं बहुत कठोर डाइट का पालन कर रहा हूं. यह घटना तब की है जब मैं फिल्म दंगल कर रहा था."

Roti Vs Rice: रोटी या चावल? क्‍या है सेहत के लिए बेहतर और क्यों...

Vegan Breakfast Recipes: 5 देसी ब्रेकफास्ट रेसिपी, जिन्हें ट्राई करना तो बनता है



फिल्मों की बात करें तो आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई परियोजना 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की. यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है. अभिनेता इस फिल्म के लिए 20 किलोग्राम वजन कम कर रहे हैं.



और खबरों के लिए क्लिक करें.



















Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement